Advertisement

राहुल गांधी का निशाना, कहा- कोरोना की दूसरी लहर के दौरान केंद्र के गलत फैसलों ने 50 लाख लोगों की जान ली

कोरोना महामारी के मुद्दे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर...
राहुल गांधी का निशाना, कहा- कोरोना की दूसरी लहर के दौरान केंद्र के गलत फैसलों ने 50 लाख लोगों की जान ली

कोरोना महामारी के मुद्दे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर है। राहुल ने आज एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान भारत सरकार के गलत फैसलों ने हमारे पचास लाख बहनें, भाई और अभिभावकों की जान ली।

केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा, “सच्चाई, कोविड की दूसरी लहर के दौरान भारत सरकार के गलत फैसलों ने हमारी 50 लाख बहनों, भाइयों, माताओं और पिताओं की जान ले ली।”

गौरतलब है कि कोरोना महामारी और उससे जुड़े फैसलों को लेकर राहुल गांधी सरकार को लगातार कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। अपने एक और ट्वीट में उन्होंने कहा था, “अपनों को खोने वालों के आंसुओं में सब रिकॉर्ड है।” वहीं इससे पहले उन्होंने कहा था कि सिर्फ ऑक्सीजन की ही कमी नहीं थी, संवेदनशीलता व सत्य की भारी कमी- तब भी थी, आज भी है।"

बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर में भारत कोरोना वायरस का विकराल रूप देख चुका है। भारत में सरकारी आंकड़ों के हिसाब से लगभग चार लाख से ज्यादा मौतें हुई हैं। लेकिन अमेरिकी रिपोर्ट में चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। इसमें 10 गुना ज्यादा मौत होने का दावा किया गया है। अमेरिकी शोध समूह की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत में कोरोना महामारी से 34 से 47 लाख मौतें हुई हैं। जो कि केंद्र सरकार के आंकड़ों से 10 गुना अधिक है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad