Home राजनीति राष्ट्रीय दल कोरोना काल में भाजपा सरकार ने एक से एक खयाली पुलाव पकाए: राहुल गांधी

कोरोना काल में भाजपा सरकार ने एक से एक खयाली पुलाव पकाए: राहुल गांधी

आउटलुक टीम - SEP 16 , 2020
कोरोना काल में भाजपा सरकार ने एक से एक खयाली पुलाव पकाए: राहुल गांधी
कोरोना काल में भाजपा सरकार ने एक से एक खयाली पुलाव पकाए: राहुल गांधी
आउटलुक टीम

देश में आज कोरोना वायरस के मामले पचास लाख के पार पहुंच गए हैं। इतना ही नहीं देश में अब ये वायरस तेजी से पैर पसार रहा है। इसको लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने आज सुबह ट्वीट करके कहा है कि कोरोना काल में बीजेपी सरकार ने एक से एक ख।याली पुलाव पकाए। बता दें कि देश में संक्रमण के कुल मामले 50 लाख 20 हजार 360 हो गए हैं।

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा है, ‘’ कोरोना काल में बीजेपी सरकार ने एक से एक खयाली पुलाव पकाए। 21 दिन में कोरोना को हरायेंगे, आरोग्य सेतु ऐप सुरक्षा करेगा, 20 लाख करोड़ का पैकेज, आत्मनिर्भर बनो, सीमा में कोई नहीं घुसा, स्थिति संभली हुई है लेकिन एक सच भी था- आपदा में ‘अवसर’।

देश में कोरोना मामले 50 लाख के पार

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से आज जारी किए गए ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में पिछले 24 घंटों में कोविड के 90,123 नए मामले सामने आए और 1,290 मौतें हुई हैं। देश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 50,20,360 हो गई है जिसमें 9,95,933 सक्रिय मामले, 39,42,361 ठीक/डिस्चार्ज/ माइग्रेट और 82,066 मौतें शामिल हैं।

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना वायरस के अलावा चीन, रोजगार, निजीकरण, परीक्षाओं, जीडीपी में गिरावट, अर्थव्यवस्था और परीक्षाओं को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से