Advertisement

कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- 'एक और जुमला चकनाचूर...'

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को यानी साल के अंत में केंद्र की मोदी...
कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- 'एक और जुमला चकनाचूर...'

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को यानी साल के अंत में केंद्र की मोदी सरकार पर कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ने वादा किया था कि 2021 में सभी को कोरोना की दोनों डोज लगा दी जाएंगी, लेकिन वो पूरा नहीं हुआ।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'केंद्र सरकार का वादा था कि #2021 के अंत तक सबको दोनों डोज़ वैक्सीन लगाएंगे। आज साल का अंत है- देश अब भी वैक्सीन से दूर, एक और जुमला चकनाचूर!' राहुल गांधी ने कोरोना की तीसरी लहर से संबंधित खबर के स्क्रीनशॉट के साथ यह ट्वीट किया है।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले 1200 के पार पहुंच गए हैं। पिछले 24 घंटे में 309 नए मामले सामने आने से इनकी कुल संख्या 1,270 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, अभी तक 23 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश से ओमीक्रोन के 1,270 मामले आए हैं और 374 लोग स्वस्थ हो गए या देश छोड़कर चले गए हैं। महाराष्ट्र में सबसे अधिक 450 मामले आए। इसके बाद दिल्ली में 320, केरल में 109 और गुजरात में 97 मामले सामने आए।

वहीं, कोरोना संक्रमण की बात करें तो देश में उनकी संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना के नए मामले करीब 64 दिनों बाद 16,000 का आंकड़ा पार कर गए हैं जिससे भारत में कोविड-19 के कुल मामलों की संख्या 3,48,38,804 हो गई है। वहीं, उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 91,361 हो गई है। एक दिन में संक्रमण से 220 मरीजों के जान गई है, जिससे मृतकों की संख्या 4,81,080 पर पहुंच गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad