Home » राजनीति » राष्ट्रीय दल » गडकरी का वीडियो वायरल, कहा- लगता था सत्ता में नहीं आएंगे, इसलिए किए थे बड़े वादे

गडकरी का वीडियो वायरल, कहा- लगता था सत्ता में नहीं आएंगे, इसलिए किए थे बड़े वादे

OCT 10 , 2018

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के एक ताजा बयान से पार्टी और केंद्र सरकार की किरकिरी हो रही है।

वायरल वीडियो के मुताबिक गडकरी ने कहा,  'हम इस बात से पूरी तरह आश्वस्त थे कि हम कभी सत्ता में नहीं आएंगे, इसलिए हमें बड़े-बड़े वादे करने की सलाह दी गई थी। अब जब हम सत्ता में हैं जनता हमें उन वादों के बारे में याद दिलाती है। हालांकि, अब हम इस पर हंस कर आगे बढ़ जाते हैं।'

गडकरी ने यह बात एक मराठी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कही है।

राहुल ने ली चुटकी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी गडकरी के इस वीडियो को ट्वीट किया और कहा कि सही फरमाया, जनता भी यही सोचती है कि सरकार ने लोगों के सपनों और उनके भरोसे को अपने लोभ का शिकार बनाया है।

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, 'गडकरी ने यह साबित कर दिया कि बीजेपी सरकार जुमलों और झूठे वादों पर बनी है।' 

कांग्रेस को मिला मौका

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अपनी चुनावी रैलियों में राफेल डील, नोटबंदी, जीएसटी के अलावा रोजगार और काला धन को लेकर किए वादों पर भी सरकार को घेर रहे हैं। लेकिन इस बीच केन्द्रीय मंत्री गडकरी के इस बयान से प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों को भाजपा को घेरने का मौका मिल गया है।

कीर्ति आजाद ने कसा तंज

कांग्रेस तो कांग्रेस इस मसले पर भाजपा सांसद कीर्ति आजाद भी गडकरी पर तंज कसने से नहीं चूके। उन्होंने ट्वीट कर कहा, गडकरी जी यह क्या सच उगल दिया आपने? अब सारी दुनिया यही कह रही है कि यह जुमले बाजों की सरकार है। राहुल गांधी भी आपकी बातों की पुष्टि कर रहे हैं।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.