Advertisement

मोदी मॉडल पर बरसे राहुल, कहा-झूठ की बुनियाद पर खड़ी है भाजपा

कांग्रेस पार्टी की बागडोर संभालने के सप्ताह भर बाद शुक्रवार को राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस...
मोदी मॉडल पर बरसे राहुल, कहा-झूठ की बुनियाद पर खड़ी है भाजपा

कांग्रेस पार्टी की बागडोर संभालने के सप्ताह भर बाद शुक्रवार को राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक हुई। बैठक में मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा हुई। बैठक के बाद मीडिया से रू-ब-रू हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि भाजपा की बुनियाद झूठ पर खड़ी है। 

राहुल ने कहा कि जब वह गुजरात गए और लोगों से मिले तो मोदी मॉडल का झूठ खुलता चला गया। उन्होंने आरोप लगाया कि अमित शाह के बेटे 50 हजार रुपये को 3 महीने में 80 करोड़ में बदल देते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री कुछ नहीं बोलते। राफेल डील पर सवाल उठाते हुए गांधी ने कहा कि एक उद्योगपति को फायदा पहुंचाने के लिए सौदे को बदला गया। पूरी प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने इस पर प्रधानमंत्री से तीन सवाल पूछे लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया।

राहुल ने 2जी पर आए कोर्ट के फैसले पर कहा कि सबको इसके बारे में पता है। सच्चाई सबके सामने आ चुकी है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की पूरी संरचना ही झूठ के बुनियाद पर है। भाजपा का पूरा का पूरा फाउंडेशन ही झूठ का फाउंडेशन है। उन्होंने कहा, 'चाहे आप मोदी मॉडल देखें, खातों में 15 लाख रुपये देने का मॉडल देखें, किसानों को उनके उत्पाद के वाजिब दाम देने का मामला हो, सब कुछ झूठ के बुनियाद पर स्थित है। जीएसटी झूठ, गब्बर सिंह टैक्स झूठ, नोटबंदी झूठ, सब कुछ झूठ की बुनियाद पर।

बैठक में सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी मौजूद थे। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि शायद सोनिया इस बैठक में हिस्सा लेने न आएं  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement