Advertisement

लखीमपुर हिंसा पर बोले राहुल गांधी- मंत्री को बर्खास्त ना करके भाजपा न्याय की प्रक्रिया में डाल रही है बाधा

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा की घटना की कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना...
लखीमपुर हिंसा पर बोले राहुल गांधी- मंत्री को बर्खास्त ना करके भाजपा न्याय की प्रक्रिया में डाल रही है बाधा

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा की घटना की कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार ना तो किसानों की परवाह करती है, ना ही हत्या के शिकार भाजपा कार्यकर्ताओं की।भाजपा इस मंत्री को बर्खास्त ना करके न्याय की प्रक्रिया में बाधा डाल रही है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “इस मंत्री को बर्खास्त ना करके भाजपा न्याय की प्रक्रिया में बाधा डाल रही है. केंद्र सरकार ना तो किसानों की परवाह करती है, ना ही हत्या के शिकार भाजपा कार्यकर्ताओं की।

इससे पहले सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने लखीमपुर खीरी मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ को बर्खास्त करने की मांग को लेकर ‘मौन धरना’ दिया। केंद्रीय मंत्री के पुत्र आशीष मिश्रा हिंसा के मामले के आरोपी हैं।

बता दें कि पिछले रविवार को लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया क्षेत्र में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे का विरोध करने के दौरान हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी। मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। युपी पुलिस ने अजय मिश्रा के बेटे आशीष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तथा पुलिस को आशीष मिश्रा का तीन दिन का रिमांड मिला है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad