Home राजनीति राष्ट्रीय दल राहुल-प्रियंका का यूपी सरकार पर निशाना- बेटी बचाओ से शुरू, अब अपराधियों को बचाने लगे

राहुल-प्रियंका का यूपी सरकार पर निशाना- बेटी बचाओ से शुरू, अब अपराधियों को बचाने लगे

आउटलुक टीम - OCT 18 , 2020
राहुल-प्रियंका का यूपी सरकार पर निशाना- बेटी बचाओ से शुरू, अब अपराधियों को बचाने लगे
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी
आउटलुक टीम

यूपी सरकार कानून-व्यवस्था को लेकर सवालों के घेरे में है। इसे लेकर राजनीतिक दल लगातार भाजपा सरकार पर हमलावर हैं। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने भी यूपी की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। राहुल और प्रियंका गांधी ने एक खबर को शेयर करते हुए यूपी सरकार से पूछा है कि प्रदेश में क्या हो रहा है?   

लखीमपुर खीरी में छेड़खानी के आरोपी युवक को थाने से भाजपा के विधायक द्वारा छुड़ाए जाने के लेकर राहुल गांधी ने यूपी की योगी सरकार को घेरा है। वहीं राहुल गांधी ने ट्वीट किया और कहा कि इनकी (बीजेपी) शुरुआत बेटी बचाओ से हुई थी, लेकिन अब ये अपराधियों को बचा रहे हैं।

वहीं लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर प्रियंका गांधी ने कहा कि क्या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस ‘मिशन’ के तहत हो रहा है? बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ? 


गौरतलब है कि, लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी कोतवाली इलाके में भाजपा विधायक लोकेंद्र बहादुर अपने समर्थकों के साथ आए और थाने में बंद छेड़खानी के आरोपी युवक को छुड़ाकर ले गए. एक रिपोर्ट के अनुसार इस दौरान भाजपा विधायक ने थाने में काफी हंगामा किया। पुलिस ने छेड़खानी के आरोप में जिस युवक को गिरफ्तार किया था वो भाजपा का कार्यकर्ता बताया जा रहा है जिसे बीजेपी विधायक थाने से छुड़ा कर ले गए।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से