Advertisement

राहुल गांधी का तंज, 'मोदी जी, कभी तो करिए प्रेस कॉन्फ्रेंस'

राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का दौर थम गया है। लेकिन राजनीतिक पार्टियों के बीच...
राहुल गांधी का तंज, 'मोदी जी, कभी तो करिए प्रेस कॉन्फ्रेंस'

राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का दौर थम गया है। लेकिन राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पदभार संभालने के इतने दिनों बाद अब मोदी को संवाददाता सम्मेलन कर सवालों की बौछार का लुत्फ उठाना चाहिए।

राहुल गांधी ने हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद ट्वीट किया, 'प्रिय मोदीजी, अब चुनाव प्रचार पूरा हो गया है। आशा करता हूं कि आप प्रधानमंत्री के तौर पर अपने पार्ट टाइम जॉब के लिए कुछ समय निकालेंगे।'

उन्होंने कहा, 'आपको प्रधानमंत्री बने 1,654 दिन हो गए। फिर भी कोई संवाददाता सम्मेलन नहीं? हैदराबाद में संवाददाता सम्मेलन की कुछ तस्वीरें आपके लिए शेयर कर रहा हूं। किसी दिन कोशिश करिए। सवालों की बौछार का सामना करना मजेदार होता है।'

राहुल गांधी ने तेलंगाना में प्रचार के आखिरी दिन कोडाड में एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस जनसभा में राहुल गांधी ने कहा कि पांच राज्यों में बीजेपी की हार होगी। तेलंगाना के चुनाव के बाद दिल्ली में चुनाव है और तेलंगाना के चुनाव के बाद, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के चुनाव के बाद हम नरेन्द्र मोदी को हिंदुस्तान में हराएंगे। नरेन्द्र मोदी जी ने देश का नुकसान किया है, नोटबंदी की, दुकानदारों को, छोटे बिजनेसवालों को खत्म किया, गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी) लागू किया, आपसे आपका पैसा छीनकर हिंदुस्तान के सबसे अमीर लोगों की जेब में डाला, हिंदुस्तान को बांटने का काम किया, हिंदुस्तान के एक नागरिक को दूसरे नागरिक से लड़ाने का काम किया और भारत की शक्ति को कम किया। हम नरेन्द्र मोदी को हटाकर ही रहेंगे।”

गौरतलब है कि इससे पहले भी राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर कई बार सवाल उठा चुके हैं। बता दें कि पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के परिणाम 11 दिसंबर को आएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement