Home » राजनीति » राष्ट्रीय दल » राहुल का पीएम पर तंज, ‘खेती पर गब्बर सिंह की मार, छीनी जमीन अन्नदाता को किया बेकार’

राहुल का पीएम पर तंज, ‘खेती पर गब्बर सिंह की मार, छीनी जमीन अन्नदाता को किया बेकार’

DEC 07 , 2017

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रतिदिन एक सवाल पूछ रहे हैं। गुरुवार को ट्विटर पर राहुल ने पीएम से 9वां सवाल पूछा। उन्होंने राहुल ने गुजरात में कर्ज माफी, फसल के दाम और फसल बीमा की राशि का मुद्दा उठाया।

राहुल ने ट्वीट में हैशटेग #गुजरात_मांगे_जवाब के साथ लिखा, ''न की कर्ज माफी, न दिया फसल का सही दाम, मिली नहीं फसल बीमा राशि, न हुआ ट्यूबवेल का इंतजाम, खेती पर गब्बर सिंह की मार, छीनी जमीन, अन्नदाता को किया बेकार, PM साहब बतायें, खेडुत के साथ क्यों इतना सौतेला व्यवहार?''

इससे पहले राहुल ने बुधवार को प्रधानमंत्री से गुजरात में कुपोषण के मुद्दों पर सवाल पूछा था। राहुल ने ट्वीट कर कहा, 39% बच्चे कुपोषण से बेजार हर 1000 में 33 नवजात मौत के शिकार चिकित्सा के बढ़ते हुए भाव डाक्टरों का घोर अभाव भुज में 'मित्र' को 99 साल के लिए दिया सरकारी अस्पताल क्या यही है आपके स्वास्थ्य प्रबंध का कमाल?

बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने गुजरात चुनाव के मद्देनजर भाजपा को घेरने की नई रणनीति बनाई है। ऐसे तो राहुल प्रधानमंत्री मोदी को सोशल मीडिया के जरिए घेरते ही रहते हैं। लेकिन गुजरात में होने वाले चुनाव को लेकर सोशल मीडिया रणनीति के तहत काम करने का फैसला किया गया है। इसके तहत गुजरात चुनाव तक राहुल रोज सुबह पीएम मोदी से एक सवाल पूछ रहे हैँ। 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.