Advertisement

मोदी सरकार के सौ दिन का जश्न बर्बादी के जश्न जैसाः प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को आर्थिक सुस्ती को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना...
मोदी सरकार के सौ दिन का जश्न बर्बादी के जश्न जैसाः प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को आर्थिक सुस्ती को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि सरकार सौ दिन का जश्न मनाने जा रही है लेकिन यह ऑटोट्रांसपोर्ट और माइनिंग जैसे सेक्टर के लिए बर्बादी के जश्न की तरह है।

प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर एक मीडिया रिपोर्ट को साझा करते हुए ऑटो उद्योग की समस्याओं पर प्रकाश डाला है। कांग्रेस महासचिव ने हिंदी में ट्वीट करते हुए कहा, 'भाजपा सरकार अपने दफ्तर में सौ दिन का जश्न मनाने जा रही है लेकिन ऑटोट्रांसपोर्ट और माइनिंग सेक्टर के लिए यह बर्बादी के जश्न जैसा ही है। हर सेक्टर से प्लांट बंद होने और नौकरियां जाने की खबरें आ रही हैं।'

सरकार को करने चाहिए उपाय

इस बीच कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के शुक्रवार के कायर्क्रम की रिपोर्ट साझा की गई हैजिसमें उन्होंने उद्योग जगत से पूछा है कि सरकार द्वारा कदम उठाए जाने के बावजूद बिक्री में इजाफा क्यों नहीं हुआ।

कांग्रेस ने कहा है कि सरकार को ऑटोमोबाइल सेक्टर को बचाने के लिए तत्काल उपाय करने चाहिए। उसे ऐसी कहानियां गढ़ना बंद करना चाहिए कि लोग कार के बजाय कैब में चलना पसंद करते हैं, इसलिए ऑटोमोबाइल सेक्टर में बिक्री घट रही है। सरकार को यह मानना चाहिए कि मंदी नोटबंदी और जीएसटी को खराब तरह से लागू किए जाने के कारण हुई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement