Advertisement

कांग्रेस स्टीयरिंग कमेटी बैठक: सरकार घोटालों पर कागज सामने क्यों नहीं रखती?

कांग्रेस की स्टीयरिंग कमेटी में पीएनबी घोटाले को लेकर सरकार पर निशाना साधा गया और इस बात पर चिंता जताई...
कांग्रेस स्टीयरिंग कमेटी बैठक: सरकार घोटालों पर कागज सामने क्यों नहीं रखती?

कांग्रेस की स्टीयरिंग कमेटी में पीएनबी घोटाले को लेकर सरकार पर निशाना साधा गया और इस बात पर चिंता जताई गई कि मोदी सरकार के सामने एक के बाद एक लोग घोटाले करके भाग रहे हैं, लेकिन सरकार चुप है। साथ पार्टी का पूर्ण अधिवेशन 16 से 18 मार्च को दिल्ली में कराने का फैसला लिया गया।   

शनिवार को पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में कृषि संकट और युवाओं में बेरोज़गारी के चलते बेचैनी को दूर करने तथा देश के सामने मौजूद कठिन चुनौतियों पर  चर्चा की गई। बैठक के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सवाल किया कि सरकार जुबानी जमा ख़र्च करने की बजाय घोटाले से जुड़े सारे काग़ज़ सामने क्यों नहीं रखती? क्या चौकीदार भागीदार तो नहीं। हमें उम्मीद है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी देश को जवाब देंगे।

कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि भाजपा सरकार में 367 एलओपी जारी किए गए। तब पीएम और आरबीआई ने इन ट्रांसेक्शन पर क्यों कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा कि इस सरकार में भ्रष्टाचार पर जीरी टॉलरेंस अब ‘भ्रष्टाचार पर जवाबदेही में ज़ीरो टॉलरन्स’  बन चुका है। आने वाले दिनों में हो सकता है कि केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री भी घोटाले पर बोलने के लिए सामने आएं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement