Advertisement

इफ्तार पार्टी में राहुल ने उड़ाया पीएम के फिटनेस वीडियो का मजाक, कहा- विचित्र और हास्यास्पद

देश की राजनीति में इन दिनों ‘फिटनेस चैलेंज’ और ‘इफ्तार’ का माहौल है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र...
इफ्तार पार्टी में राहुल ने उड़ाया पीएम के फिटनेस वीडियो का मजाक, कहा- विचित्र और हास्यास्पद

देश की राजनीति में इन दिनों ‘फिटनेस चैलेंज’ और ‘इफ्तार’ का माहौल है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फिटनेस वीडियो सुर्खियों में है तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी भी चर्चा के केन्द्र में है। इस बीच राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो को 'विचित्र' और 'हास्यास्पद' बताया है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, दिल्ली के ताज होटल में आयोजित इफ्तार पार्टी के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि यह मानसिक दिवालियापन है। राहुल ने सीपीआई (एम) के महासचिव सीताराम येचुरी से उनका फिटनेस वीडियो निकालने को कहा।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस विडियो का मजाक उड़ाते हुए कहा, “क्या आपने पीएम का फिटनेस विडियो देखा? यह हास्यास्पद है... मेरा मतलब... यह विचित्र है... यह मानसिक दिवालियापन है।” इस दौरान उस टेबल पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल भी मौजूद थीं, इसके बाद राहुल गांधी सीताराम येचुरी की तरफ मुड़े और उनसे पीएम को मुकाबला देने के लिए उनका फिटनेस विडियो निकालने को कहा। इस पर टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी, बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा और डीएमके नेता कनीमोझी ने खूब ठहाका लगाया। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी चुपचाप इस बातचीत को सुन रहे थे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी में शामिल होने वालों में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह भी थे। सोनिया गांधी इन दिनों विदेशी दौरे पर होने के कारण इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं। इससे पहले कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने प्रधानमंत्री मोदी के विडियो को पाक फायरिंग में मारे गए बीएसएफ जवानों का अपमान बताया था।

ये है मोदी का फिटनेस वीडियो


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad