Advertisement

शर्मनाक भाषण के लिए पीएम मोदी पर लगना चाहिए '72 घंटे नहीं, 72 साल' तक का बैन: अखिलेश

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र...
शर्मनाक भाषण के लिए पीएम मोदी पर लगना चाहिए '72 घंटे नहीं, 72 साल' तक का बैन: अखिलेश

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। हालांकि सपा अध्यक्ष ने बिना नाम लिए मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘प्रधान जी सवा सौ करोड़ देशवासियों का भरोसा खोकर बंगाल के 40 विधायकों के तथाकथित दल-बदल के अनैतिक भरोसे तक सिमट गए हैं।’

 

दरअसल, पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चेतावनी देते हुए कहा था कि उनके विधायक लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद उन्हें छोड़ देंगे और उनमें से 40 पहले से ही उनके संपर्क में हैं। पीएम के इस बयान के बाद तृणमूल कांग्रेस ने मोदी पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया, लेकिन बीजेपी नेताओं ने मोदी के बयान का समर्थन किया और कहा कि सात चरण के चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद राज्य सरकार गिर जाएगी।

प्रधान जी का शर्मनाक भाषण सुना क्या?

अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक ट्वीट के माध्यम से पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘विकास’ पूछ रहा है। प्रधान जी का शर्मनाक भाषण सुना क्या? ‘सवा सौ करोड़’ देशवासियों का भरोसा खोकर अब वो बंगाल के 40 विधायकों के तथाकथित दल-बदल के अनैतिक भरोसे तक सिमट गये हैं। ये वो नहीं काले धन की मानसिकता बोल रही है। इसके लिए उन पर 72 घंटे नहीं बल्कि 72 साल का बैन लगना चाहिए’।

 


जानें बंगाल की रैली में क्या बोले थे पीएम मोदी

बंगाल के हुगली जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था, ”जब 23 मई के बाद बंगाल में हर जगह कमल खिल जाएगा, तो दीदी (बनर्जी) आप देखेंगी कि आपके विधायक भी आपको छोड़ देंगे और भाग जाएंगे। आपके विधायकों में से 40 आज भी मेरे संपर्क में हैं।” उन्होंने कहा, ”अपने आप को बचाना आपके लिए कठिन होगा। आपने बंगाल के लोगों को धोखा दिया है।”

 

टीएमसी करेगी चुनाव आयोग से शिकायत

 

तृणमूल प्रवक्ता और राज्यसभा के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि उनकी पार्टी मोदी को खरीद-फरोख्त के आरोप में चुनाव आयोग में खींचेगी। हालांकि, उन्होंने मोदी के बयान को भी गलत बताया और दावा किया कि कोई भी उनके साथ नहीं जाएगा। उन्होने ट्वीट कर कहा, “एक्सपायरी बाबू पीएम, सीधे हो जाओ। कोई भी तुम्हारे साथ नहीं जाएगा। एक पार्षद भी नहीं। क्या आप चुनाव प्रचार या हॉर्स ट्रेडिंग कर रहे हैं? आपकी एक्सपायरी डेट नजदीक है। हम चुनाव आयोग से शिकायत कर रहे हैं। आप पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप है।”

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad