Advertisement

ट्विटर पर पीएम मोदी अब 'चौकीदार नरेंद्र मोदी', कई भाजपा नेताओं ने भी अपने नाम के सामने लिखा 'चौकीदार'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के कई नेताओं और मंत्रियों ने अपने नाम...
ट्विटर पर पीएम मोदी अब 'चौकीदार नरेंद्र मोदी', कई भाजपा नेताओं ने भी अपने नाम के सामने लिखा 'चौकीदार'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के कई नेताओं और मंत्रियों ने अपने नाम के सामने चौकीदार शब्द जोड़ा है। ट्विटर पर पीएम मोदी का नया नाम- चौकीदार नरेंद्र मोदी और अमित शाह का नया नाम - चौकीदार अमित शाह हो गया है। शनिवार को पीएम मोदी ने 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन की शुरुआत की थी।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था, 'हर देशवासी जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है, वो एक चौकीदार है। भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है #मैं भी चौकीदार।' इसके बाद ट्विटर पर #MainBhiChowkidar ट्रेंड करने लगा था। पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे 'चौकीदार' लगा लिया है।

ट्विटर पर चौकीदार बनने के बाद अमित शाह ने लिखा, 'जिसने बनाया स्वच्छता को संस्कार...वो है चौकीदार। #MainBhiChowkidar, कहो दिल से #ChowkidarPhirSe'

राहुल ने साधा था निशाना

बता दें कि बीजेपी की मैं भी चौकीदार वीडियो पर कांग्रेस ने तंज कसा था। शनिवार को राहुल गांधी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए उसके साथ लिखा था, 'रक्षात्मक ट्वीट मिस्टर मोदी! आज आपको अपराधबोध हो रहा है।' राहुल ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें पीएम मोदी के साथ अन्य कई लोग हैं। इनमें बैंक घोटाला कर विदेश भागनेवाले नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या की तस्वीर है। वहीं इसमें गौतम अडानी और अनिल अंबानी भी दिख रहे हैं।

चौकीदार चौर है का जवाब

लोकसभा चुनाव के प्रचार के तहत भाजपा ने एक वीडियो लॉन्च किया। 3.45 मिनट के उस विडियो में ‘मैं भी चौकीदार’ प्रमुख था। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के तंज ‘चौकीदार चोर है’ के जवाब में उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वह अकेले चौकीदार नहीं हैं। उन्होंने लिखा जो भी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा है वह चौकीदार है। मोदी के ट्वीट के बाद कई बीजेपी नेताओं ने भी '#मैंभीचौकीदार' का प्रयोग कर ट्वीट किया। इसके बाद चौकीदार फिर से, मैं भी चौकीदार जैसे हैशटैग टॉप ट्रेंड में दिख रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad