Advertisement

उपचुनाव में जनता सिखाएगी कांग्रेस को सबक: ज्योतिरादित्य सिंधिया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने...
उपचुनाव में जनता सिखाएगी कांग्रेस को सबक: ज्योतिरादित्य सिंधिया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर जनता से गद्दारी करने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि जनता इस उपचुनाव में उन्हें जवाब देगी।

सिंधिया ने ग्वालियर जिले के डबरा, भिंड जिले के गोहद और शिवपुरी जिले के पोहरी में जनसभाओं को संबोधित करते हुए यह बाते कही हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग यह कहते घूम रहे हैं कि सिंधिया और उनके साथी गद्दार हैं। वे उनसे कहना चाहते हैं कि गद्दार तो वह हैं, जो विकास का वादा करके सत्ता में आए थे। कहा था सभी किसानों के कर्जे माफ करेंगे, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देंगे। प्रदेश की जनता से झूठ बोला, वादाखिलाफी की। उपचुनाव में जनता उनके जबाव देगी।

सिंधिया ने कहा कि वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस को इस क्षेत्र की 34 में 26 सीटों पर जिताया, जो एक रिकॉर्ड है। लेकिन कांग्रेस ने इस क्षेत्र के लाखों मतदाताओं के साथ विकास के नाम पर धोखा किया है, जिसका जवाब उन्हें मिलेंगा। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की सत्ता विकास और प्रगति के लिए मप्र में भाजपा की सरकार का नेतृत्व करने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हाथों में है।

सभा में वरिष्ठ नेता राजनारायण शर्मा, गब्बर सिंह गुर्जर, गुलजार सिंह, रंजीत सिंह गिल, मनिंदर सिंह बिट्टा, तरूण शर्मा, कुलमंत सिंह, गुड्डू भटेले सहित जिला पदाधिकारी उपस्थित थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad