Advertisement

कोरोना की दूसरी लहर: ओवैसी ने पीएम मोदी को घेरा, कहा- शव जलाए जा रहे हैं और इनको खुशबू आ रही है

देश में कोरोना की दूसरी लहर की वजह से हालात खराब हो जाने पर एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद...
कोरोना की दूसरी लहर: ओवैसी ने पीएम मोदी को घेरा, कहा- शव जलाए जा रहे हैं और इनको खुशबू आ रही है

देश में कोरोना की दूसरी लहर की वजह से हालात खराब हो जाने पर एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी  ने मोदी सरकार को घेरा है।

एबीपी न्यूज के मुताबिक ओवैसी ने कहा कि देश में कोरोना महामारी को नियंत्रित नहीं कर पाने के जिम्मेदार केवल और केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ''आपने पिछले साल लोगों को कहा था कि थाली बजाओ, ताली बजाओ। उससे क्या हुआ। क्या देश से कोरोना भाग गया?''

ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अस्पतालों में सुविधा क्यों नहीं बढ़वाई? क्या केंद्र सरकार उस वक्त से सो रही थी, देश की राजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी क्यों हो गई है? यदि हम आत्मनिर्भर भारत हैं तो क्यों सऊदी अरब, रूस और दूसरे देशों से सहायता ले रहे हैं.'

ओवैसी ने कहा, 'मृतकों को दफनाया जा रहा है. शव जलाए जा रहे हैं और इनको (मोदी सरकार को) खून की खुशबू आ रही है। मोदी सरकार अदृश्य हो गई है।' ओवैसी ने कहा कि अगर हमारे पास एमपी फंड होता तो लोगों को ऑक्सीजन या दवाई दे सकते थे मगर अब कुछ नहीं है।

उन्होंने मांग की कि मोदी सरकार को पीएम केयर्स फंड में से पैसा निकालकर राज्य सरकारों को देना चाहिए, जिससे वो कोरोना टीकाकरण अभियान तेज करवा सकें। उन्होंने कहा कि देश में ऑक्सीजन की भारी किल्लत मची हुई है। इसके बाद भी रविवार को मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने सिर्फ एक बार ही ऑक्सीजन का जिक्र क्यों किया?

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad