Advertisement

नोटबंदी पर विपक्ष का वीडियो वार, कहा- चौकीदार ने देश से की गद्दारी

नोटबंदी को लेकर कांग्रेस समेत विपक्ष ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस के कई...
नोटबंदी पर विपक्ष का वीडियो वार, कहा- चौकीदार ने देश से की गद्दारी

नोटबंदी को लेकर कांग्रेस समेत विपक्ष ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने नोटबंदी को लेकर कहा कि इससे भाजपा को फायदा मिला। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कहा था कि इससे काले धन को रोका जाएगा लेकिन उन्होंने इसका मकसद नहीं बताया। इसके जरिए कई चौकीदारों ने गरीबों का पैसा अपनी जेब में डाला।

जारी की वीडियो क्लिप

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, 'चौकीदारों ने देश से गद्दारी की। नोटबंदी में गरीबों को लूटा गया। 31 दिसंबर 2016 के बाद पैसा बदला गया। नोट बदलने में बैकों की मिलीभगत रही।' उन्होंने नोटबंदी को लेकर एक वीडियो भी जारी किया। प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि आज मैं आपको एक वीडियो दिखाऊंगा। पूरा वीडियो 31 मिनट का है। कांग्रेस ने वीडियो का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि एक भाजपा कार्यकर्ता को अहमदाबाद में पुराने नोट को बदलने के लिए 40 फीसदी कमीशन देने का ऑफर दिया गया।

इन लोगों ने की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस

इस प्रेस कांफ्रेंस में सिब्बल के अलावा रणदीप सुरजेवाला, अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे, राजद के मनोज झा और शरद यादव शामिल थे। कांग्रेस ने जो वीडियो दिखाया है उसमें दावा किया है कि इसे उन्होंने नोटबंदी की जांच करने वाली एक वेबसाइट से डाउनलोड किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad