Advertisement

लौह पुरुष सरदार पटेल की जयंती पर कांग्रेस ने ट्वीट कर जारी किया वीडियो, RSS को बताया 'जहर'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया की सबसे ऊंची लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा 'स्टैच्यू...
लौह पुरुष सरदार पटेल की जयंती पर कांग्रेस ने ट्वीट कर जारी किया वीडियो, RSS को बताया 'जहर'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया की सबसे ऊंची लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' का उद्घाटन कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी लौह पुरूष पटेल को याद किया।

इस मौके पर कांग्रेस ने ट्वीट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पार्टी ने लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की एक बात पर सबसे ज्यादा जोर दिया है। कांग्रेस ने इस वीडियो में आरएसएस पर निशाना साधा है।

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सरदार वल्लभ भाई पटेल ने जहां कांग्रेस पार्टी को लाखों मेहनतकश लोगों का प्रतिनिधित्व करने वाली और उनके लिए ही जीने वाली पार्टी बताया, वहीं आरएसएस की जहर उगलने और हिंसा तथा नफरत फैलाने वाली असलियत भी देश को बताई।

यहां देखें वीडियो-

 

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="hi" dir="ltr">पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सरदार वल्लभ भाई पटेल ने जहां कांग्रेस पार्टी को लाखों मेहनकश लोगों का प्रतिनिधित्व करने वाली और उनके लिये ही जीने वाली पार्टी बताया, वहीं आरएसएस की जहर उगलने और हिंसा तथा नफरत फैलाने वाली असलियत भी देश को बताई। आप खुद देखें :<a href="https://twitter.com/hashtag/SardarVallabhbhaiPatel?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#SardarVallabhbhaiPatel</a> <a href="https://t.co/FTZCQfuhbB">pic.twitter.com/FTZCQfuhbB</a></p>&mdash; Congress (@INCIndia) <a href="https://twitter.com/INCIndia/status/1057484234951217152?ref_src=twsrc%5Etfw">October 31, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

 

गौरतलब है कि लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की इस प्रतिमा का अनावरण उनकी 143वीं जयंती पर किया। ये प्रतिमा 182 मीटर ऊंची है जो कि अमेरिका की 'स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी' की ऊंचाई दोगुनी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad