Advertisement

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रियंका गांधी का सहारनपुर और बिजनौर में रोड शो

लोकसभा चुनाव में पहले चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में...
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रियंका गांधी का सहारनपुर और बिजनौर में रोड शो

लोकसभा चुनाव में पहले चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में चिलकाना रोड पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू हुआ। इस दौरान उनकी एक झलक पाने को भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं, बिजनौर में रोड शो के दौरान भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए।

रोड शो से पहले प्रियंका ने सरसावा में अंबाला रोड पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हमारी नीति और नीयत साफ है, जबकि भाजपा की नीति में खोट है। उन्होंने कहा कि छापेमारी की कार्रवाई भी खराब नीयत से की जा रही है लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।

सहारनपुर में प्रियंका गांधी का रोड शो दोपहर बाद शुरू हुआ। गुलाबी साड़ी पहने खुली कार में सवार प्रियंका गांधी को देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ जुटी।

बिजनौर में लगे मोदी-मोदी के नारे

वहीं, प्रियंका गांधी वाड्रा ने बिजनौर में करीब दो किलोमीटर तय करते हुए रोड शो किया। रोड शो के दौरान कुछ लोगों ने ‘मोदी मोदी’  के नारे लगाये लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप से इसे लेकर दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच कोई टकराव होने से बच गया।

पहले वह कांग्रेस उम्मीदवार के चुनावी कार्यालय गयीं और फिर प्रत्याशी के साथ खुली कार में डाकघर चौराहा पहुंची। इसी चौराहे से उनका रोड शो शुरू होकर सदर बाजार, पुरानी तहसील, रम्मू का चौराहा होते हुए जाटान चौकी पर समाप्त हुआ। प्रियंका हाथ जोड़कर और लोगों पर फूल फेंक कर उनका अभिवादन कर रहीं थीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad