Advertisement

देखें वीडियो- गडकरी के सामने CM के सुरक्षा अधिकारी और कुल्लू एसपी के बीच चले लात-घूसे, मुख्यमंत्री ने दिए जाँच के आदेश

केंद्रीय राजमार्ग और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी मनाली के तीन दिवसीय दौरे पर है। दौरे के पहले दिन यानी...
देखें वीडियो- गडकरी के सामने CM के सुरक्षा अधिकारी और कुल्लू एसपी के बीच चले लात-घूसे, मुख्यमंत्री ने दिए जाँच के आदेश

केंद्रीय राजमार्ग और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी मनाली के तीन दिवसीय दौरे पर है। दौरे के पहले दिन यानी बुधवार को एक अप्रिय घटना का वीडियो सामने आया, जिसमें मुख्यरमंत्री जयराम ठाकुर के सुरक्षाकर्मियों द्वारा पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह को लात मारते देखा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब इस पर राज्ये क सीएम ठाकुर का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है, 'घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। हमने जांच के आदेश दिए हैं। तीन दिनों में रिपोर्ट आएगी। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।'

दरअसल, कुल्लू दौरे पर आए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दोपहर बाद भुंतर एयरपोर्ट पहुंचकर नितिन गडकरी का स्वागत किया। इसके बाद एयरपोर्ट से जब केंद्रीय मंत्री का काफिला निकलने लगा, उसी दौरान किसी बात को लेकर पुलिस अफसरों में झड़प हो गई। यह घटना भुंतर एयरपोर्ट के बाहर घटित हुई। बताया जा रहा है कि नितिन गडकरी का काफिला भूंतर एयरपोर्ट से मनाली की तरफ जा रहा था।

इसी दौरान मनाली फोर लेन प्रभावित लोग सड़क किनारे खड़े थे। गडकरी लोगों की बात सुनने के लिए रुक गए। इस बीच, काफिला रोकने को लेकर सीएम सिक्योरिटी और कुल्लू के एसपी के बीच हाथापाई शुरू हो गई। इस घटना के समय हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी केन्द्रीय मंत्री के साथ थे।

हिमाचल प्रदेश पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, "माननीय केंद्रीय कैबिनेट मंत्री नितिन गडकरी के कुल्लू दौरे के दौरान हुई घटना की जानकारी पुलिस मुख्यालय को है। डीआईजी (सीआर) मौके पर पहले से ही जांच कर रहे हैं। डीजीपी, एस. संजय कुंडू भी स्थिति का जायजा लेने के लिए मौके के लिए रवाना हो गए हैं।"

तीन दिन के दौरे पर आए हैं नितिन गडकरी

केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी तीन दिवसीय दौरे पर हिमाचल प्रदेश आए हुए हैं। इस दौरान वह मनाली से कई नेशनल हाइवे समेत अन्यि प्रोजेक्टक का उद्घाटन करेंगे। वह अपने परिवार के साथ यहां आए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad