Advertisement

अब केजरीवाल ने भी दिया योगेन्द्र यादव का साथ, आयकर छापेमारी को बताया बदले की राजनीति

स्वराज इंडिया के प्रमुख योगेंद्र यादव से जुड़े एक अस्पताल समूह के विभिन्न परिसरों में आयकर विभाग ने...
अब केजरीवाल ने भी दिया योगेन्द्र यादव का साथ, आयकर छापेमारी को बताया बदले की राजनीति

स्वराज इंडिया के प्रमुख योगेंद्र यादव से जुड़े एक अस्पताल समूह के विभिन्न परिसरों में आयकर विभाग ने बुधवार को छापेमारी की है। इस कार्रवाई के बाद योगेन्द्र यादव के राजनीतिक तौर पर विरोधी समझे जाने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी उनके समर्थन में उतर आए हैं।

आयकर विभाग ने हरियाणा के रेवाड़ी में स्वराज इंडिया के प्रमुख योगेंद्र यादव से जुड़े एक अस्पताल समूह के विभिन्न परिसरों से करीब 22 लाख रुपये नकद बरामद किए। इसे लेकर योगेंद्र यादव ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और इसे बदले की कार्रवाई बताया।

छापेमारी के बाद कांग्रेस सहित विपक्षी दलों के कई नेताओं ने योगेन्द्र यादव का साथ दिया है। लेकिन अब वर्तमान में राजनीतिक विरोधी और पूर्व सियासी साथी अरविंद केजरीवाल ने यादव के पक्ष में ट्वीट किया है।

अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार सुबह ट्वीट कर कहा, “मैं योगेंद्र यादव के घर आईटी  जैसी एजेंसियों का दुरुपयोग कर छापे मरवाने की निंदा करता हूं। मोदी सरकार को इस तरह की सियासत बंद करनी चाहिए।”

गौरतलब है कि बीते दिन योगेन्द्र यादव ने आरोप लगाया कि उनकी बहन के अस्पताल पर छापेमारी सिर्फ उन्हें डराने और चुप  कराने के लिए की जा रही है क्योंकि उन्होंने हरियाणा में किसानों को उनकी फसलों का उचित दाम दिलाने के लिए मुहिम शुरू की है। यादव ने ट्वीट कर कहा था, “बौखलाई मोदी सरकार अब मेरे परिवार के पीछे पड़ी है। परसों मेरी रेवाड़ी की पदयात्रा पूरी हुई, एमएसपी और ठेका बंदी का आंदोलन शुरू हुआ। आज सुबह रेवाड़ी में मेरी बहन, जीजा और भांजे के हस्पताल और नर्सिंग होम पर आईटी  रेड। मोदी जी, मेरी जांच करो, मेरे घर रेड करो, परिवार को क्यों तंग करते हो?”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad