Advertisement

मध्य प्रदेश के भिंड में भाजपा नेता ने लगाया पोस्टर, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मोदी-शाह की तस्वीरें

मध्यप्रदेश के भिंड में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले के समर्थन में एक पोस्टर लगाया गया है।...
मध्य प्रदेश के भिंड में भाजपा नेता ने लगाया पोस्टर, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मोदी-शाह की तस्वीरें

मध्यप्रदेश के भिंड में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले के समर्थन में एक पोस्टर लगाया गया है। खास बात यह है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में लगाए गए इस पोस्टर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की फोटो भी है। भाजपा जिला को-ऑर्डिनेटर द्वारा लगाए गए इस पोस्टर से सियासी पारा गरमाता दिखाई दे रहा है।

यह पोस्टर भाजपा के स्थानीय नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के अनुच्छेद 370 पर समर्थन के लिए लगाया है। पोस्टर में सिंधिया अपना हाथ लहराते हुए नजर आ रहे हैं और मोदी और शाह की तस्वीरों को उनके बगल में दिखाया गया है। पोस्टर ऐसे समय में आया है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी वाले बयान इन दिनों खासे चर्चा में हैं।

कांग्रेस ने किया अफवाहों का खंडन

वहीं, कांग्रेस की राज्य मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी का अभिन्न हिस्सा बने हुए हैं। उन्होंने कहा, 'हो सकता है, कुछ असामाजिक तत्वों ने पोस्टर लगाया हो। जहां तक ज्योतिरादित्य सिंधिया का सवाल है, वह अभी भी कांग्रेस का अभिन्न अंग हैं।'

पहले भी लगे थे पोस्टर

जुलाई में भोपाल में कांग्रेस पार्टी कार्यालय के बाहर भी पोस्टर सामने आए थे, जिसमें राहुल गांधी से सिंधिया को अगला पार्टी अध्यक्ष नियुक्त करने की अपील की गई थी। यह अपील मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं की ओर से की गई थी।

इस साल के लोकसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद सिंधिया ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के कांग्रेस महासचिव के पद से इस्तीफा दे दिया था। सिंधिया आम चुनावों में भाजपा के कृष्ण पाल सिंह यादव के परिवार के गुना संसदीय क्षेत्र से हार गए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad