Advertisement

ओडिशा रेल हादसे पर सोनिया गांधी ने व्यक्त किया शोक, "बेहद दुखी और व्यथित हूं..."

ओडिशा के बालासोरा जिले में हुई दुर्भाग्यपूर्ण रेल दुर्घटना पर विभिन्न नेताओं ने अपनी चिंता व्यक्त...
ओडिशा रेल हादसे पर सोनिया गांधी ने व्यक्त किया शोक,

ओडिशा के बालासोरा जिले में हुई दुर्भाग्यपूर्ण रेल दुर्घटना पर विभिन्न नेताओं ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए प्रभावित परिवारों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैं। अब कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को कहा कि वह ओडिशा में हुए भीषण ट्रेन हादसे से दुखी और व्यथित हैं। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

ओडिशा के बालासोरा जिले में बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस, शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी की टक्कर में कम से कम 261 लोग मारे गए और लगभग 1000 घायल हो गए। राहत बचाव के कार्य अभी भी जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं दुर्घटना स्थल का दौरा करने वाले हैं।

बता दें कि अब कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी इस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है। गांधी ने एक बयान में कहा, "ओडिशा में भयानक ट्रेन दुर्घटना से मुझे गहरी पीड़ा हुई है। मैं सभी शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना और संवेदना व्यक्त करती हूं।"

स्टेट इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर की शुरुआती रिपोर्ट पर गौर फरमाएं तो राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) की सात टीमें, ओडिशा आपदा रैपिड एक्शन फोर्स (ओडीआरएएफ) की पांच इकाइयां और 24 अग्निशमन सेवाएं और आपातकालीन इकाइयां बचाव कार्यों में जुटी हैं। भारतीय वायु सेना (IAF) द्वारा मृतकों और घायलों को निकालने के लिए Mi-17 हेलीकॉप्टर तैनात किए गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad