Advertisement

मोदी बोले, पूरे देश की तरह गुजरात भी कांग्रेस को ठुकरा देगा

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज एक ओर पहले दौर की वोटिंग हो रही है वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र...
मोदी बोले, पूरे देश की तरह गुजरात भी कांग्रेस को ठुकरा देगा

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज एक ओर पहले दौर की वोटिंग हो रही है वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगले दौर के ‌लिए प्रचार तेज कर दिया है। लुनावाडा की रैली में उन्होंने कांग्रेस पर जम कर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पूरे देश में लोग ठुकरा रहे हैं और गुजरात में भी लोग इस पार्टी को ठुकरा देंगे। यहां के लोग भी कांग्रेस को उसकी गलत राजनीति की सजा देंगे। मोदी ने आज राज्य में कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

मोदी ने अपशब्द का इस्तेमाल करने वाले कांग्रेसियों को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि जो लोग मुझे गाली दे रहे हैं, मेरी गरीबी और परिवार का मजाक उड़ा रहे हैं और मेरे माता-पिता पर सवाल कर रहे हैं मैं उनसे साफ कहना चाहता हूं कि यह देश ही मेरे लिए सबकुछ है। मेरे जीवन का हर क्षण भारत और 125 करोड़ भारतीयों को समर्पित है।

मोदी ने कहा कि सलमान निजामी नाम के युवा कांग्रेस के नेता हैं और ये गुजरात में प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीटर पर राहुल जी के पिता और दादी पर लिखा। यह सही है पर उन्होंने पूछा-मोदी यह बताएं आपकी मां कौन हैं, आपके पिता कौन हैं? मोदी ने कहा कि ऐसे शब्द तो दुश्मन के लिए भी नहीं कहे जाते।

भाजपा नेता ने कहा कि इसके अलावा निजामी ने आजाद कश्मीर की बात कही। उन्होंने हमारी सेना को रेपिस्ट कहा। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि हर घर में अफजल होगा। मोदी ने सवाल किया सलमान निजामी जैसे लोगों को जनता कैसे स्वीकार करेगी।

मोदी ने आरोप लगाया कि देश के हर हिस्से में कांग्रेस ने मुस्लिम समुदाय को गुमराह किया। उसने मुस्लिमों को आरक्षण देने का झूठा वादा किया पर इसे किसी राज्य में पूरा नहीं किया।

इससे पहले मोदी ने गुजरात की जनता से पहले चरण के लिए आज हो रहे मतदान में बड़ी संख्या में वोट देने की अपील की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad