Advertisement

मोदी पीएम के तौर पर काम करने के लिए अनफिटः सिद्दरमैया

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा...
मोदी पीएम के तौर पर काम करने के लिए अनफिटः सिद्दरमैया

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी प्रधानमंत्री की तरह नहीं बोल रहे हैं। सिद्दरमैया ने कहा कि राज्य और देश के लिए कई मुद्दे हैं पर प्रधानमंत्री इन पर नहीं बोल रहे हैं। वह राजनैतिक रूप से प्रेरित और गैरजिम्मेदाराना बयान दे रहै हैं। कर्नाटक के मु्ख्यमंत्री ने कहा कि मोदी पीएम के रूप काम करने के लिए अनफिट हैं।


उन्होंने मोदी से सवाल पूछा का आप कमीशन की बात कर कर रहे हैं लेकिन आपने आम लोगों को अपने पैसे जमा करने के लिए लाइन में खड़ा होने के लिए बाध्य कर दिया और नीरव मोदी को लोगों के 12,000 करोड़ रुपये लेकर भाग  जाने दिया। आप बताएं यह लोगों के पैसे का कितना फीसदी है?


सिद्दरमैया ने मोदी द्वारा मैसूरु के कुछ लोगों पर गलत टिप्पणी करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मैसूरु ने टाइगर पैदा किया था जिसने अंग्रेजों से लड़ाई लड़ी और आधुनिक राज्य का निर्माण किया तथा भूमि सुधार के काम किए। मैसूरु के किसी व्यक्ति ने अपनी चौकीदारी में किसी को देश से भागने नहीं दिया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को मैसूरु में लोगों से सवाल किया था कि उन्हें कैसी सरकार चाहिए? मिशन वाली या कमीशन वाली। एक सरकार जो काम के लिए दस फीसदी कमीशन की बात करती हो या वैसी सरकार जो विकास को मिशन बनाकर काम करती हो। उनका निशाना मुख्यमंत्री सिद्दरमैया की ओर था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad