Advertisement

मोदी सरकार का 'दोस्तों' को भारी छूट पर राष्ट्रीय संपत्ति की 'बिक्री' सबसे बड़ा राष्ट्र-विरोधी' कृत्य: खड़गे

मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के साथ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को उन पर आरोप...
मोदी सरकार का 'दोस्तों' को भारी छूट पर राष्ट्रीय संपत्ति की 'बिक्री' सबसे बड़ा राष्ट्र-विरोधी' कृत्य: खड़गे

मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के साथ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को उन पर आरोप लगाया कि वह अपने क्रोनी कैपिटलिस्ट 'दोस्तों' को राष्ट्रीय संपत्ति और पीएसयू की 'बिक्री' कर रही है। कांग्रेस यह दावा करते हुए एक अभियान चला रही है कि सरकार के नौ साल अक्षमता और विफलताओं से चिह्नित रहे हैं।

खड़गे ने एक ट्वीट में कहा, "मोदी सरकार का अपने 'मित्रों' को राष्ट्रीय संपत्ति और सार्वजनिक उपक्रमों की भारी छूट में बिक्री' सबसे बड़ा 'राष्ट्र-विरोधी' कृत्य है!" उन्होंने आरोप लगाया कि यह "विनाशकारी लूट" भारत के गरीबों, एससी, एसटी, ओबीसी, के लिए नौकरी के अवसर छीन रही है।

पिछले हफ्ते नौ साल पूरे करने वाली मोदी सरकार पर हमला करते हुए, खड़गे ने पहले भी सरकार पर कटाक्ष किया था, इसके बारे में "घमंडी भरे दावे" करते हुए "घातक मुद्रास्फीति" के माध्यम से लोगों की कमाई को "लूटने" का आरोप लगाया था।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विभिन्न जन संपर्क कार्यक्रमों के साथ नौवीं वर्षगांठ मनाने के लिए एक महीने के लंबे अभियान की योजना बनाई है।

केंद्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने सोमवार को राष्ट्रव्यापी संपर्क में सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad