Advertisement

कश्मीर पर मोदी सरकार ने आतंकियों जैसा अतिवादी रवैया अपनाया: चिदंबरम

कांग्रेस नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी.चिदंबरम ने मोदी सरकार पर कश्मीर मसले को लेकर पर अतिवादी रूख अपनाने का आरोप लगाया है।
कश्मीर पर मोदी सरकार ने आतंकियों जैसा अतिवादी रवैया अपनाया: चिदंबरम

चिदंबरम ने ने रविवार को ट्वीट कर इस मुद्दे पर कहा कि केंद्र के अतिवादी रुख के चलते कश्मीर की समस्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है।

 चिदंबरम ने इसे लेकर कई सारे में ट्वीट किए। उन्होंने कहा, 'बीते समय में मैंने कई बार कहा है कि कश्मीर मुद्दा या समस्या एक घाव है। कश्मीर घाटी के लोग दो अतिवादी पोजिशन में फंस गए हैं।

 जैसा कि आतंकियों ने अतिवादी रुख अपना रखा है, उसे लगे हाथ खारिज कर दिया जाना चाहिए। ठीक वैसे ही केंद्र सरकार ने भी अतिवादी रवैया अपनाया है। और यह समस्या को और बढ़ाती है. इन दोनों के बीच जम्मू कश्मीर के लोग (खासतौर पर जो लोग घाटी में रह रहे हैं) शिकार बने हुए हैं।'

बता दें कि इससे पहले कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बयान दिया था कि घाटी के मौजूदा संकट के लिए कानून व्यवस्था नहीं, बल्कि बाहरी तत्व जिम्मेदार हैं। जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री ने शनिवार को दिल्ली में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी और कहा था कि कश्मीर संकट के हल के लिए पूरे देश को एक साथ आना पड़ेगा।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement