Advertisement

बंगाल में अमित शाह की रैली पर विवाद जारी, नहीं मिली हेलिकाप्टर लैंडिंग की इजाजत

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे पर लगातार विवाद जारी है। शाह के...
बंगाल में अमित शाह की रैली पर विवाद जारी, नहीं मिली हेलिकाप्टर लैंडिंग की इजाजत

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे पर लगातार विवाद जारी है। शाह के दौरे का आज दूसरा दिन था, जिसके तहत उन्हें झारग्राम में रैली करनी थी, लेकिन हेलिकाप्टर लैंडिंग की अनुमति नहीं मिलने से अब वह रैली में शामिल नहीं हो सके। भाजपा ने मंगलवार को अपने मिशन बंगाल की शुरुआत की थी।  

'ममता ने फिर से शाह की रैली में अड़ंगा लगाने की कोशिश की' 

इस संबंध में भाजपा के के महासचिव और वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को कहा कि ममता बनर्जी ने फिर से अमित शाह की रैली में अड़ंगा लगाने की कोशिश की है। ममता बनर्जी द्वारा फिर से झारग्राम में अमित शाह की रैली को बाधित करने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि झारग्राम की रैली के लिए जिला प्रशासन ने उनके हेलिकॉप्टर को उतारने की इजाजत नहीं दी है।

आज हमें सिर्फ रैली के लिए अनुमति दी गई है: बीजेपी प्रदेश सचिव

भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रदेश सचिव तथा झारग्राम जिला पर्यवेक्षक तुषार के. घोष ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली को लेकर बताया कि हमने कलेक्टर से रैली करने तथा हेलिकाप्टर लैंड करने की अनुमति मांगी थी, लेकिन मंगलवार रात तक हमें कोई अनुमति नहीं दी गई थी। आज (बुधवार) को हमें सिर्फ रैली के लिए अनुमति दी गई है।

ममता सरकार पर शाह का निशाना

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को मालदा रैली में राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमला बोला। यहां उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राज्य से टीएमसी सरकार को उखाड़ कर ही दम लेगी। अमित शाह ने यहां हेलिकॉप्टर विवाद को लेकर भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा था।

अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा, 'मेरे हेलिकॉप्टर को उतारने के लिए परमिशन नहीं दी गई, अगर नहीं मिली तो क्या हम हेलिकॉप्टर से ही रैली करेंगे, मार्च करेंगे।' यहां शाह ने कहा कि एक बार ममता सरकार को हटा, कमल खिला दो तो किसी को सिंडिकेंट टैक्स नहीं देना पड़ेगा।

उन्होंने दावा किया कि बंगाल की सरकार को उखाड़कर फेंक दो, बीजेपी की सरकार आपकी रक्षा करेगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में उद्योग बंद पड़े हैं, लेकिन बम-बंदूक की फैक्ट्री चल रही है। अमित शाह ने ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस वाली सरकार पर बंगाल को कंगाल बनाने का भी आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया कि आजादी के बाद जिस बंगाल का हर क्षेत्र में नाम रहा, वही अब कम्यूनिस्टों और तृणमूल कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण बुरे हालात में पहुंच गया है।

मंगलवार को रैली के बाद बिगड़ी अमित शाह की तबियत

वहीं, मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मालदा में एक बड़ी रैली के बाद शाम को अचानक अमित शाह की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद वह दिल्ली रवाना हो गए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया कि अमित शाह स्वाइन फ्लू के कारण दिल्ली के एम्स में भर्ती थे। सभा के बाद उन्हें तेज बुखार हो गया। यदि उनका स्वास्थ्य ठीक हो गया तो आगे की सभा और रैलियों में भाग लेंगे। नहीं तो भाजपा के दूसरे बड़े नेता आएंगे। हम उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हैं।

मालदा में एक बड़ी रैली के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को एक बार फिर स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के कारण दिल्ली लौटना पड़ा है।

अमित शाह को थी स्वाइन फ्लू की शिकायत

बीते दिनों स्वाइन फ्लू की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती हुए शाह की तबीयत एक बार फिर बिगड़ी है, जिसके बाद वह मंगलवार शाम बंगाल से नई दिल्ली वापस लौट गए हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, शाह को बुखार के बाद चिकित्सकों ने आराम की सलाह दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement