Home राजनीति राष्ट्रीय दल मध्य प्रदेश: कांग्रेस विधायक ने लोगों से कहा- मेरी इज्जत रख लेना, पार्टी गई तेल लेने

मध्य प्रदेश: कांग्रेस विधायक ने लोगों से कहा- मेरी इज्जत रख लेना, पार्टी गई तेल लेने

आउटलुक टीम - OCT 23 , 2018
मध्य प्रदेश: कांग्रेस विधायक ने लोगों से कहा- मेरी इज्जत रख लेना, पार्टी गई तेल लेने
मध्य प्रदेश: कांग्रेस विधायक ने लोगों से कहा- मेरी इज्जत रख लेना, पार्टी जाए तेल
File Photo
आउटलुक टीम

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह एक घर में दाखिल होते हुए और दो लोगों से बातचीत करते दिख रहे हैं। इसमें वह वोट मांगते हुए कह रहे हैं। 'आप मेरा ध्यान रखना, आपको मेरी इज्जत रखनी है, पार्टी गई तेल लेने।' इंदौर के राउ से कांग्रेस विधायक पटवारी का ये वीडियो चुनाव प्रचार के दौरान का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को सुबह मार्निंग वॉक के दौरान ही वो अपने क्षेत्र में लोगों से मिलने और वोट मांगने के लिए निकले थे। इसी दौरान वो एक घर में दाखिल होकर बातचीत करने लगे, इसी दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी छोड़ो, उनकी इज्जत का ध्यान रखो।

जीतू पटवारी ने दी सफाई

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जीतू ने कहा है कि उनकी बात को गलत समझा जा रहा है, ये बात उन्होंने दूसरी पार्टी के कार्यकर्ता को कही थी। जीतू पटवारी ने कहा कि जब क्षेत्र में निकलते हैं तो दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात हो जाती है और सभी से मिलना भी पड़ता है। एक बुजुर्ग से वोट मांगने पर उन्होंने खुद को विपक्षी पार्टी का कार्यकर्ता कहा तो मैंने उनसे पार्टी छोड़ अपने लिए वोट मांगा।

देखें वीडियो-


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से