Advertisement

मध्य प्रदेश भाजपा के दिग्गज नेता बाबूलाल गौर ने कहा- ‘बन रही है कांग्रेस की सरकार’, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश में 230 विधानसभा सीटों के लिए जनादेश ईवीएम में कैद हो चुका है। अब नतीजों के लिए 11 तारीख का...
मध्य प्रदेश भाजपा के दिग्गज नेता बाबूलाल गौर ने कहा- ‘बन रही है कांग्रेस की सरकार’, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश में 230 विधानसभा सीटों के लिए जनादेश ईवीएम में कैद हो चुका है। अब नतीजों के लिए 11 तारीख का इंतजार है। लेकिन इससे पहले कयासों का दौर शुरू हो गया है। हर पार्टी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही है। लेकिन इस बीच मध्य प्रदेश भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एक कांग्रेस नेता को बधाई देते नजर आ रहे हैं। साथ ही वे कांग्रेस सरकार बनने की भविष्यवाणी भी कर रहे हैं।

दरअसल वोट पड़ने के एक दिन बाद कांग्रेस के विधायक और भोपाल से चुनाव लड़ रहे आरिफ अकील बाबूलाल गौर से मिलने के लिए पहुंचे। यहां पर गौर ने अकील को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने आरिफ अकील से कहा, “ कांग्रेस की सरकार आ रही है और आप मंत्री बन रहे हैं।” दोनों के बीच बातचीत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि लगातार दस विधानसभा चुनाव जीतने का रिकॉर्ड बनाने वाले गौर का इस बार पार्टी ने टिकट काटकर उनकी बहू कृष्णा गौर को उम्मीदवार बनाया है।

आपको बता दें, मध्यप्रदेश की 230 विधान सभा सीटों के लिए बुधवार को मतदान हुआ। यहां 5 करोड़ से अधिक मतदाताओं ने 2,899 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला किया है।

उधर, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दावा किया कि कांग्रेस मध्य प्रदेश में 132 से अधिक सीट जीतकर अपनी सरकार बनाएगी। सिंह ने कहा, वर्ष 2013 में हुए पिछले विधानसभा चुनाव में प्रदेश में लगभग तीन फीसदी फर्जी मतदाता थे। इस बार विधानसभा चुनाव से पहले हमने मतदाता सूची से इनकी लगभग छंटनी करवा दी। उन्होंने कहा कि इस बार हुए चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपना दिल, दिमाग, शरीर और आत्मा सब कुछ लगा दिया, कोई कसर नहीं छोड़ी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad