Advertisement

गुजरात चुनाव के नतीजे आने दें, पता चल जाएगा लोग किसके साथ: जेटली

अमेरिकी दौरे पर गए वित्तमंत्री अरुण जेटली ने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव...
गुजरात चुनाव के नतीजे आने दें, पता चल जाएगा लोग किसके साथ: जेटली

अमेरिकी दौरे पर गए वित्तमंत्री अरुण जेटली ने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आने दीजिए, पता चल जाएगा लोग किसके साथ हैं।

जेटली ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान भारतीय पत्रकारों के एक समूह से कहा, ‘‘ऐसे समय में जब विश्व की विकास दर ढाई फीसदी के आसपास है, भारत सबसे तेजी से बढ़ती प्रमुख वैश्विक अर्थव्यवस्था है। यह सुधारों के लिए सही समय है। आपको चीजों को पटरी पर लाने के लिए मंदी का इंतजार नहीं करना पड़ा।’’ जेटली ने कहा, ‘‘मेरे ख्याल से संरचनात्मक सुधार के लिए यह सही समय है।’’

अरुण जेटली ने कहा कि आईबीसी दिवाला कानून, जीएसटी , नोटबंदी जैसे फैसलों के लिए साहस की आवश्यकता होती है और भारत के इन कठोर कदमों की वैश्विक स्तर पर प्रसंशा हुई। वित्तमंत्री ने साथ ही कहा कि पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था में 3 सालों से नरमी देखी जा रही है, लेकिन इस दौरान भारतीय अर्थव्यवस्था तरक्की पर रही और इसी मौके का फायदा उठाकर हमने संरचनात्मक सुधारों को अंजाम दिया।

वहीं जेटली ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्य सरकारों के सभी वित्त मंत्री जीएसटी का समर्थन करते है। लेकिन पार्टी एक अवसरवादी पार्टी है इसलिए विरोध करती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad