Advertisement

भाजपा विधायक ने की राहुल गांधी की तारीफ, कहा- देश को ऐसे नेता की जरूरत

गोवा विधानसभा के उपसभापति और भाजपा विधायक माइकल लोबो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते नजर...
भाजपा विधायक ने की राहुल गांधी की तारीफ, कहा- देश को ऐसे नेता की जरूरत

गोवा विधानसभा के उपसभापति और भाजपा विधायक माइकल लोबो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते नजर आए। राहुल की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह सादे और विनम्र स्वभाव के हैं। उनके जैसे नेता की देश को जरूरत है। दरअसल राहुल गांधी ने मंगलवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। राहुल के इस भाव की भाजपा विधायक ने जमकर तारीफ की।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक भाजपा विधायक माइकल लोबो ने कहा, 'राहुल गांधी हमारे बीमार मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से मिलने आए। उनकी सादगी व विनम्रता की भारत व गोवा के सभी लोगों द्वारा तारीफ की जानी चाहिए। राहुल गांधी एक बहुत ही सरल व्यक्ति हैं और उनके जैसे नेता की देश और गोवा को जरूरत है।'

राहुल गांधी और पर्रिकर की मुलाकात

बता दें कि राहुल गांधी ने मंगलवार को गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की। ये मुलाकात गोवा में विधानसभा भवन स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में हुई। 15 मिनट की इस मुलाकात में राहुल गांधी ने मनोहर पर्रिकर का हालचाल जाना। गोवा के एक सीनियर नेता के अनुसार, इस बैठक में सिर्फ मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'आज गोवा के मुख्यमंत्री से मुलाकात की और उन्हें जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं दीं। यह मेरी निजी यात्रा थी।'

 

दूसरी ओर गोवा में भाजपा मंत्री ने राहुल पर निशाना साधा था। गोवा के मंत्री मोविन गोदिन्हो ने राहुल गांधी के नई डील वाले बयान पर कहा है, ‘अगर आप किसी की तबीयत के बारे में जानने आते हैं, तो ये वहीं तक सीमित रहना चाहिए, राजनीति नहीं खेलनी चाहिए, अगर बड़े नेता ऐसा करने लगेंगे तो ये गलत है’।

लंबे समय से बीमार मनोहर पर्रिकर

गौरतलब है कि मनोहर पर्रिकर बीते काफी लंबे समय से बीमार हैं। मनोहर पर्रिकर अभी तक दिल्ली, मुंबई और अमेरिका में इलाज करा चुके हैं। पिछले साल 14 दिसंबर को वह अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे और दोबारा गोवा के मुख्यमंत्री का पद संभाला था। बीमारी के बावजूद पर्रीकर कई बार एक्टिव दिखे हैं। बीमारी के हालत में भी वह अपने काम को पूरी जिम्मेदारी से कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad