Advertisement

केरल यूथ कांग्रेस के बीफ फेस्टिवल पर विवाद, भाजपा ने लगाया गाय काटने का आरोप

केरल में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर गाय काटने का आरोप लगा है। केरल भाजपा अध्यक्ष राजशेखरन ने कल रात अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें कुछ लोग पशु वध करते हुए दिख रहे हैं।
केरल यूथ कांग्रेस के बीफ फेस्टिवल पर विवाद, भाजपा ने लगाया गाय काटने का आरोप

भाजपा नेता राजशेखरन ने आरोप लगाया है कि राज्य में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सरेआम पशु हत्या की है। वायरल वीडियो में कुछ लोग पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारा लगाते भी हुए दिख रहे हैं। इसमें कुछ लोगों के हाथ में यूथ कांग्रेस का झंडा भी है।

इस वीडियो के आने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई। पूर्व क्रिकेटर एस श्रीशांत ने भी इस वीडियो पर अपना गुस्सा जताया। वहीं दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा ने वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा, “कांग्रेस ने केवल यह गाय नहीं काटी है बल्कि देश के सौ करोड़ हिंदुओं की भावनाओं को भड़काने का काम किया है।”

इधर कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी का कहना है कि जो लोग ऐसा कर रहे हैं वो कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए नहीं हैं। सिंघवी ने कहा, “अगर किसी ने किसी कानून का उल्लंघन किया है तो उसको कानून के अनुसार डील किया जाएगा। कांग्रेस कभी उसका समर्थन नहीं करेगी लेकिन ये प्रमाणित होना भी जरूरी है कि जिसका वीडियो चल रहा है वो कांग्रेस से हैं भी की नहीं। मैं फिर स्पष्ट करना चाहता हूं कि इस तरह की घटना को कांग्रेस के किसी व्यक्ति ने अंजाम दिया है तो तो कांग्रेस उसके समर्थन में नही है।”

वाम दलों ने की बीफ पार्टी

जानवरों की खरीद-बिक्री से जुड़े केंद्र सरकार के नए नियम के खिलाफ केरल में विरोध हो रहा है। जानकारी के अनुसार कल लेफ्ट छात्र संगठन एसएफआई ने राजधानी तिरुवनंतपुरम में विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के सामने बीफ पकाकर खाया।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad