Advertisement

झारखंडः कांग्रेस का मुहल्‍लों में शिविर, लगवाएं कोरोना के टीके, कार्यकर्ताओँ से की ये अपील

झारखण्‍ड के कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने प्रदेश के वरिष्‍ठ नेताओं, विधायकों से वीडियो...
झारखंडः कांग्रेस का मुहल्‍लों में शिविर, लगवाएं कोरोना के टीके, कार्यकर्ताओँ से की ये अपील

झारखण्‍ड के कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने प्रदेश के वरिष्‍ठ नेताओं, विधायकों से वीडियो कॉंफ्रेंसिंग कर कोरोना संक्रमण, सरकार और अधिकारियों के काम काज की जानकारी ली। विधायकों से सुझाव लिये। वैक्‍सीनेशन  के अभियान में जुट जाने को कहा। कहा कि सभी नेता, कार्यकर्ता अपने-अपने मुहल्‍लों में कैंप लगवाकर लोगों को वैक्‍सीन के टीके लगावायें। सरकार के स्‍तर से जो सहयोग की जरूरत पड़ेगी वो दिलवायेंगे। वीसी में सिमडेगा विधायक विक्‍सल कोंगाड़ी ने कहा कि सिमडेगा के जनजाति के लोगों में वैक्‍सीन को लेकर भ्रम है, इससे  वे परहेज कर रहे हैं। इस पर आरपीएन सिंह ने कहा कि जहां कहीं भ्रमण की स्थिति कांग्रेसजन संशय को दूर करें।

आरपीएन ने कहा कि जिलों में कैसे ज्‍यादा से ज्‍यादा वैक्‍सीनेशन सुनिश्चित हो सरकार के साथ-साथ संगठन की भी भागीदारी हो। संगठन सरकार के साथ जुटकर पंचायत स्‍तर तक टीकाकरण को सफल बनाये। अधिकारी कैसे काम कर रहे हैं नजर रखने की जरूरत है। बैठक में प्रदेश अध्‍यक्ष और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री के बीच की तल्‍खी का मुद्दा भी उठने वाला था मगर स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मुख्‍यमंत्री के साथ बैठक में व्‍यवस्‍त थे इसलिए पार्टी की इस बैठक में हाजिर नहीं थे। इस मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं हुई।

बैठक में प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ रामेश्‍वर उरांव, सभी कार्यकारी अध्‍यक्ष, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, विधायक, सभी को आर्डिनेटर मौजूद थे। बैठक में कार्यकारी अध्‍यक्ष राजेश ठाकुर द्वारा बोकारो में कई कैंप लगाने की बात आई तो प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि जिलाध्‍यक्षों को कहा गया है कि वे अपने इलाके में कैंप लगायें। भर्ती कराना हो या वैक्‍सीनेशन हो हर मोर्चे पर हम लगे हुए हैं। कांग्रेस के एक वरिष्‍ठ नेता ने कहा कि सिमडेगा, चाईबासा जैसे इलाकों में जनजातीय इलाकों में टीका को लेकर भ्रम की स्थिति है, उसे दूर करने में पार्टी के लोग लगे हुए हैं। रमजान के कारण टीकाकरण में अल्‍पसंख्‍यकों की भी भागीदारी कम हो रही है, 14 मई के बाद इसमें सुधार होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement