Advertisement

हुड्डा का आरोप, हरियाणा में अपराध बढ़ने के लिए खट्टर जिम्मेदार

हरियाणा में बलात्कार और अपराध की बढ़ती घटनाओं को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र...
हुड्डा का आरोप, हरियाणा में अपराध बढ़ने के लिए खट्टर जिम्मेदार

हरियाणा में बलात्कार और अपराध की बढ़ती घटनाओं को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर जमकर हमला बोला। चंडीगढ़ में राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी से मुलाकात के बाद हुड्डा ने कहा कि राज्य में अराजकता का माहौल है और अपराध बढ़ने के लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं।

पत्रकारों से बात करते हुए हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने उन्होंने राज्यपाल से मांग की कि यदि खट्टर इस्तीफा नहीं देते हैं तो वह उन्हें बर्खास्त कर दें। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में जिस तरह से बलात्कार की घटनाएं बढ़ी हैं उससे हम सभी का सिर शर्म से झुक गया है। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में अराजकता का माहौल है। सरकार के पास कोई नेता नहीं है, कुछ मंत्री गुस्से में हैं तो कुछ नाराज हैं। स्थिति पूरी तरह से दिशाहीन हो गई है।

उन्होंने कहा कि प्रशासन पर सरकार का नियंत्रण नहीं है। ऐसे में अपराधी मनमानी पर उतर आए हैं। यह राज्य में हाल में हुई आपराधिक घटनाओं से साफ हो गया है। उन्होंने अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement