Advertisement

कांग्रेस प्रवक्ता की हत्या पर बोले सीएम खट्टर- जिसपर 13 मामले, उसके साथ कुछ भी संभव

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या पर विवादित...
कांग्रेस प्रवक्ता की हत्या पर बोले सीएम खट्टर- जिसपर 13 मामले, उसके साथ कुछ भी संभव

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या पर विवादित बयान दिया है। सीएम खट्टर ने कहा कि विकास के खिलाफ 13 एफआईआर दर्ज थीं। विकास की छवि खराब थी। ऐसे में खराब छवि वाले व्यक्ति के साथ कुछ भी हो सकता है। यह व्यक्तिगत दुश्मनी हो सकती है। पुलिस टीमें बनाई गई हैं। दोषियों को नहीं बख्शा नहीं जाएगा।

खट्टर का बयान ऐसे वक्त में आया है, जब हत्या की इस घटना को लेकर प्रदेश में कांग्रेस का धरना प्रदर्शन जारी है। विकास चौधरी की हत्या के विरोध में सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इस दौरान बीके हॉस्पिटल के बाहर हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है। इसी अस्पताल में विकास चौधरी का शव रखा गया है।

अशोक तंवर का कहना है कि गुरुवार को उनको बताया गया कि परिजनों को शव सौंपने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं, लेकिन अभी तक शव को सौंपा नहीं किया गया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर यहां पर मौजूद हैं, जिसके चलते सभी लोग उनके साथ व्यस्त हैं।

दिनदहाड़े मारी गई थी गोली

गौरतलवब है कि हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की गुरुवार को दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। सेक्टर-9 में हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी। विकास को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस दौरान मौके से 12 खोखे बरामद हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विकास चौधरी पर दो हमलावरों ने गोलीबारी की। फायरिंग उस वक्त हुई, जब विकास अपनी गाड़ी से जिम जा रहे थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad