Advertisement

पीएम मोदी की चौकीदार मुहिम पर हार्दिक पटेल का पलटवार, ट्विटर पर नाम के आगे लिखा 'बेरोजगार'

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर 'मैं भी चौकीदार' अभियान चलाया है। इस अभियान का...
पीएम मोदी की चौकीदार मुहिम पर हार्दिक पटेल का पलटवार, ट्विटर पर नाम के आगे लिखा 'बेरोजगार'

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर 'मैं भी चौकीदार' अभियान चलाया है। इस अभियान का लाखों-करोड़ों लोगों ने उनका समर्थन किया है और कर भी रहे हैं। अब पीएम को चुनौती देने के लिए गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल सामने आए हैं। 'चौकीदार' के जवाब में उन्‍होंने ट्विटर पर अपने नाम के आगे 'बेराजगार' लिख लिया है। अब उनका नाम 'बेरोजगार हार्दिक पटेल' हो गया है।  

पीएम मोदी के ट्विटर पर नाम के आगे 'चौकीदार' जोड़ने वाले कैंपेन के खिलाफ हार्दिक पटेल ने अपने नाम के आगे 'बेरोजगार' शब्द जोड़ लिया है। हार्दिक पटेल के इस कदम के बाद उन्हें काफी संख्या में ट्विटर पर समर्थन मिल रहा है और लोग अपने नाम के आगे 'बेरोजगार' शब्द जोड़ रहे हैं।

हजारों यूजर्स ने किया हार्दिक पटेल का समर्थन

माना जा रहा है कि इसके माध्‍यम से हार्दिक देश की बेरोजगारी की समस्‍या को जनता के सामने रखने का प्रयास कर रहे हैं। ट्विटर पर नाम बदलने के बाद हजारों यूजर्स ने हार्दिक पटेल का समर्थन किया और बेरोजगारी को लेकर जमकर डिबेट की। हार्दिक पटेल की 'बेरोजगार मुहिम' का हिस्‍सा बन ये ट्विटर यूजर्स काफी खुश नजर आए।

'चौकीदार नरेंद्र मोदी'

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने हैंडल 'नरेंद्र मोदी' के आगे चौकीदार शब्द जोड़कर 'चौकीदार नरेंद्र मोदी' कर लिया था। नरेंद्र मोदी के इस कदम के बाद सरकार में बीजेपी के मंत्री समेत कई बड़े नेताओं ने अपने नाम के आगे 'चौकीदार' जोड़ा था।

'मैं भी चौकीदार' कैंपेन की शुरुआत

पीएम मोदी ने राहुल गांधी के बयान 'चौकीदार चोर है' नारे का सकारात्म रूप में इस्तेमाल करते हुए 'मैं भी चौकीदार' नाम का कैंपेन शुरू कर दिया था। चौकीदार चोर है नारे को लेकर फ्रंट फुट पर खेल रही कांग्रेस ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेने शुरू होते ही सोशल मीडिया पर बैकफुट पर दिखाई देने लगी थी। जिसके जवाब में एक बार फिर राहुल गांधी ने मोर्चा संभाला और कहा कि जब चौकीदार चोरी करते पकड़ा गया तो सभी को चौकीदार बताने लगा। राहुल के पलटवार के बाद एक बार फिर ट्विटर पर कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच बयानवाजी शुरू हो गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad