Advertisement

प्रार्थना करने तिरुपति जाएंगे गुजरात के कांग्रेसी विधायक

गुजरात के कांग्रेसी विधायक मंगलवार को एक साथ तिरुपति जाएंगे और गुजरात विधान सभा चुनावों में भाजपा की हार के लिए प्रार्थना करेंगे। एक रणनीति के तहत सोमवार को सभी विधायकों को राजीव गांधी के जन्मदिन पर दिल्ली बुलाया गया था ताकि विधायकों और नेताओं को एकजुट दिखाया जा सके।
प्रार्थना करने तिरुपति जाएंगे गुजरात के कांग्रेसी विधायक

सोनिया गांधी के राजनैतिक सलाहकाकर अहमद पटेल के राज्यसभा में जीतने के बाद कांग्रेस गुजरात विधानसभा पर फोकस कर रही है। दिल्ली आए विधायक  अहमद पटेल, प्रभारी अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी और शक्ति सिंह गोहिल के नेतृत्व में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिले। सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने सभी विधायकों को राज्यसभा चुनाव की एकजुटता बनाए रखते हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी को जीत दिलाने को कहा। इस पर विधायकों ने अपना नारा बताया कि नवसृजन गुजरात, अच्छे नहीं सच्चे दिन के नारे के साथ जनता के बीच जांएंगे। दिल्ली पहुंचे सभी विधायकों को  दो बसों में एयरपोर्ट से गुजरात भवन लाया गया।

प्रदेश अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने कहा कि असल में 22 सालों से जिस तरह भाजपा ने राज्य का विनाश कर दिया है उसे हटाने के लिए विधायक मंगलवार को तिरुपति जाएंगे और भाजपा को हटाने के लिए प्रार्थना करेंगे ताकि गुजरात का विकास हो सके और फिर से समृद्धि लाई जा सके। उनका मानना है कि 18 से 35 साल के युवाओं ने गुजरात में कांग्रेस का शासन नहीं देखा है इसलिए नए गुजरात के उदय का नारा बनाया है। उन्होंने अहमद पटेल की जीत को दो विधारधाराओं और भाजपा भाजपों के हथकंडों के खिलाफ लोकतंत्र की जीत बताया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement