Advertisement

मोदी सरकार के 4 साल, प्रधानमंत्री गिनाएंगे उपलब्धियां, कांग्रेस मनाएगी विश्वासघात दिवस

मोदी सरकार के चार साल पूरे हो गए। इसके साथ ही 2019 लोकसभा चुनाव का वक्त भी नजदीक आ गया। ऐसे में जहां मोदी...
मोदी सरकार के 4 साल, प्रधानमंत्री गिनाएंगे उपलब्धियां, कांग्रेस मनाएगी विश्वासघात दिवस

मोदी सरकार के चार साल पूरे हो गए। इसके साथ ही 2019 लोकसभा चुनाव का वक्त भी नजदीक आ गया। ऐसे में जहां मोदी सरकार अपनी उपलब्धों को जनता तक पहुंचाने के लिए कार्यक्रम कर रही है, वहीं कांग्रेस ने 26 मई को विश्वासघात दिवस मनाने का एलान किया है।

मोदी सरकार के 10 दिग्गज मंत्री 26 मई से 30 मई तक देश के 40 शहरों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और सरकार की उपलब्धियां जनता को गिनाएंगे। जबकि इस मौके पर कांग्रेस सभी राज्यों की राजधानी में प्रेस कॉन्फ्रेंस और जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन करेगी।

'विश्वासघात: चार सालों में सिर्फ बात ही बात।'

कांग्रेस विश्वासघात दिवस पर एक पोस्टर भी जारी कर चुकी है, जिसपर लिखा है 'विश्वासघात: चार सालों में सिर्फ बात ही बात।' कांग्रेस सभी राज्यों की राजधानी में प्रेस कॉन्फ्रेंस और जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन करेगी। इस दौरान कांग्रेस केंद्र सरकार का पर्दाफाश करेगी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी सरकार ने देश के हर वर्ग के साथ विश्वासघात किया है। जहां एक तरफ किसानों को फसल का डेढ़ गुना दाम नहीं मिला, वहीं युवाओं को हर साल दो करोड़ रोजगार नहीं मिले।

'साफ नीयत, सही विकास'

चार साल पूरे होने पर मोदी सरकार 'साफ नीयत, सही विकास' का नया नारा देगी। इस दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद,  रेल मंत्री पीयूष गोयल, नरेंद्र सिंह तोमर, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण सहित 10 बड़े मंत्री देश भर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। जबकि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज दिल्ली में 28 मई शाम 3 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगी।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad