Advertisement

तेज बहादुर यादव ने छोड़ी जेजेपी, कहा- दुष्यंत चौटाला ने दिया हरियाणा को धोखा

सुरक्षा बलों को परोसे जाने वाले भोजन की गुणवत्ता को सवाल उठाने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव  की...
तेज बहादुर यादव ने छोड़ी जेजेपी, कहा- दुष्यंत चौटाला ने दिया हरियाणा को धोखा

सुरक्षा बलों को परोसे जाने वाले भोजन की गुणवत्ता को सवाल उठाने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव  की वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था। शनिवार को तेज बहादुर यादव ने सरकार बनाने के लिए दुष्यंत चौटाला के भाजपा से हाथ मिलाने के बाद जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) से इस्तीफा दे दिया।

एक वीडियो में तेजबहादुर यादव ने जेजेपी और उसके प्रमुख दुष्यंत चौटाला की आलोचना फेसबुक पर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने निशारा व्यक्त की। उन्होंने जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला पर लोगों के विश्वास को धोखा देने का आरोप लगाया है। 3 मिनट के वीडियो में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने जेजेपी में शामिल होकर बहुत बड़ी गलती की।"

'देवीलाल के आदर्शों से मिली 10 सीटें'

उन्होंने कहा, "लोगों ने 10 सीटें उनकी वजह से या जेजेपी के नाम से नहीं, बल्कि देवीलाल के आदर्शों के कारण दी क्योंकि वह उनके परपोते हैं।"  तेजबहादुर ने कहा कि भाजपा से हाथ मिलाने के कारण मैंने जेजेपी को छोड़ दिया। बता दें कि तेज बहादुर ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ा था और केवल 3,00,000 से अधिक मत प्राप्त करके तीसरा स्थान हासिल किया था।

कांग्रेस ने लगाया 'बी टीम' होने का आरोप

इससे पहले हरियाणा में 31 सीटें हासिल करने वाली कांग्रेस ने भी जेजेपी पर भगवा पार्टी की "बी-टीम" होने का आरोप लगाया। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, 'आखिर ढोल की पोल खुल ही गई। जेजेपी-लोकदल बीजेपी की 'बी टीम थे, हैं और हमेशा रहेंगे। जब बीजेपी को समाज का बंटवारा कर सत्ता हासिल करनी हो तो कभी राजकुमार सैनी और कभी जेजेपी-लोकदल कठपुतली बन साथ खड़े हो जाएंगे। जनता अब तो असलियत जान गई है और पहचान गई है।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad