Advertisement

आजादी के बाद की गलती न दोहराएं, गुजरात में भाजपा को सत्ता में लाएं: पीएम मोदी ने लोगों से किया आग्रह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के लोगों से राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सत्ता में लाने...
आजादी के बाद की गलती न दोहराएं, गुजरात में भाजपा को सत्ता में लाएं: पीएम मोदी ने लोगों से किया आग्रह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के लोगों से राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सत्ता में लाने और देश की आजादी के बाद की गई ‘‘गलती’’ कांग्रेस के शासन को नहीं दोहराने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि जब देश अब से 25 साल बाद आजादी के 100 साल मना रहा है तो भारत के लिए एक मजबूत नींव बनाने के लिए भाजपा सरकार जरूरी थी।

मोदी ने साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर कस्बे में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, "यह चुनाव यहां सिर्फ पांच साल के लिए सरकार बनाने का नहीं है। देश ने आजादी के 75 साल पूरे कर लिए हैं। आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि भारत 25 साल का कहां होगा।" यह चुनाव एक ऐसी सरकार बनाने के बारे में है जो अगले 25 वर्षों के लिए देश की नींव को मजबूत करेगी।"

उन्होंने कहा,  "हर कोई कहता है कि भारत एक अलग दिशा में आगे बढ़ रहा होता अगर सरदार पटेल देश के पहले प्रधान मंत्री होते। हमने पहले से ही सुधार शुरू कर दिया है और इतनी मेहनत के साथ देश को सही दिशा में रखा है। इसलिए, हम बर्दाश्त नहीं कर सकते वही गलती करने के लिए जो भारत की आजादी के समय की गई थी।"

प्रधानमंत्री ने कहा कि वह अगले 25 वर्षों में गुजरात को विकसित देशों की श्रेणी में लाना चाहते हैं। कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि हालांकि दिल्ली के लोग गुजरात का दूध और नमक खाते हैं, लेकिन यहां आकर वे अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं। बता दें कि हिम्मतनगर समेत कुल 182 में से 93 सीटों पर दूसरे चरण में पांच दिसंबर को मतदान होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad