Advertisement

पीएम मोदी के खिलाफ पुराना वीडियो ट्वीट कर फंसी कांग्रेस, मांगनी पड़ी माफी

सरकार और विपक्ष के बीच टकराव कोई नई बात नहीं है। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक यह जुबानी जंग देखी जा सकती...
पीएम मोदी के खिलाफ पुराना वीडियो ट्वीट कर फंसी कांग्रेस, मांगनी पड़ी माफी

सरकार और विपक्ष के बीच टकराव कोई नई बात नहीं है। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक यह जुबानी जंग देखी जा सकती है। लेकिन कभी-कभी छोटी सी चूक निशाने को उलट कर रख देती है। ऐसा ही कुछ हुआ कांग्रेस के साथ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने के प्रयास में कांग्रेस से गलती हो गई।

दरअसल, कांग्रेस आईटी सेल की प्रमुख दिव्या स्पंदना ने एक वीडियो ट्वीट किया था। उनका दावा था कि ये वीडियो प्रधानमंत्री की जयपुर रैली का है जो शनिवार को हुई थी। वीडियो में लोग नारे लगाते दिखाई दे रहे थे कि मोदी तुझसे बैर नहीं, वसुंधरा तेरी खैर नहीं। उनके इस वीडियो को साझा करते ही यह सोशल मीडिया पर फैल गया। अब इसी वीडियो को लेकर दिव्या स्पंदना ने माफी मांगी है।

दिव्या स्पंदना ने माना कि ये वीडियो पुराना है। दरअसल यह वीडियो 8 मार्च को राजस्थान के झुंझनू में सीएम वसुंधरा राजे के कार्यक्रम का है।

इधर, दिव्या स्पंदना के माफी मांगने के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर पलटवार किया। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने दिव्या स्पंदना पर हमला बोला। उन्होने ट्वीट कर कहा, ''कांग्रेस ने (हमेशा की तरह) ट्वीट पर सेल्फ गोल कर लिया। 5 महीने पुराने वीडियो को प्रधानमंत्री की शनिवार की जयपुर रैली का दावा किया।''

इसके जवाब में दिव्या स्पंदना दिव्या ने लिखा, ''हां हमसे गलती हुई लेकिन कंटेंट असली है। अमित क्या आप संज्ञान लेंगे।''

इस वीडियो को लेकर ना केवल दिव्या ने माफी मांगी बल्कि कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी गलती स्वीकारी गई। कांग्रेस ने ट्वीट किया, ''..यह वीडियो जयपुर नहीं झुंझनू का है, जहां पीएम मोदी और सीएम वसुंधरा राजे मौजूद थीं। तभी भाजपा कार्यकर्ता आपस में झगड़ने लगे।''

अब भले ही कांग्रेस ने इस वीडियो के लिए माफी मांग ली हो लेकिन जनता तक अपना राजनीतिक संदेश पहुंचाने में वह कामयाब रही।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad