Advertisement

गौतम गंभीर को केजरीवाल ने भेजा कानूनी नोटिस, कहा- 24 घंटे में मांगें माफी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर को...
गौतम गंभीर को  केजरीवाल ने भेजा कानूनी नोटिस, कहा- 24 घंटे में मांगें माफी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर को कानूनी नोटिस भेजा है। यह नोटिस गौतम गंभीर द्वारा केजरीवाल के लिए किए गए एक ट्वीट पर भेजा गया है।

इस ट्वीट में गौतम गंभीर ने लिखा था 'मुझे शर्म आती है कि अरविंद केजरीवाल जैसा मेरा सीएम है। श्रीमान आप सीएम हैं और किसी को आपके गंदे दिमाग को साफ करने के लिए आपके अपने ही झाड़ू की जरूरत है।'

माफीनामा प्रकाशित करें

नोटिस में केजरीवाल ने कहा है कि गौतम गंभीर तुरंत लिखित में माफी मांगे और 24 घंटे के भीतर माफीनामे को सही तथ्यों के साथ अखबार और सोशल मीडिया पर प्रकाशित करें।

चल रहा है आरोप प्रत्यारोप का दौर

गुरुवार को पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें आप नेताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर ने क्षेत्र में आतिशी और सिसोदिया के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बंटवाए हैं। इस आरोप के बाद गौतम गंभीर ने एक के बाद एक ट्वीट किए। इन ट्वीट में उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधा और अपने पर लगे आरोपों को खारिज कर दिया। तभी से दोनों पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।

शुक्रवार को भी आप ने गौतम गंभीर और भाजपा को कानूनी नोटिस भेजा था। वहीं, आतिशी ने महिला आयोग में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement