Advertisement

जिस लालू के बचाव में नीतीश नहीं उतरे उसके बचाव में भाजपा के 'शत्रु' कूद पड़े: सुशील मोदी

बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दरअसल भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे लालू प्रसाद यादव और दिल्ली के सीएम केजरीवाल को लेकर ट्वीट किया। जिस पर सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि जिस लालू के बचाव में नीतीश नहीं उतरे उसके बचाव में भाजपा के 'शत्रु' कूद पड़े।
जिस लालू के बचाव में नीतीश नहीं उतरे उसके बचाव में भाजपा के 'शत्रु' कूद पड़े: सुशील मोदी

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा कि नेताओं पर आरोप लगाने वालों को इसका सबूत भी देना चाहिए। जिसके बाद सुशील ने ट्विटर पर ही शत्रुघ्न के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए 'गद्दारों' को बाहर करने की मांग की। 

सिन्हा ने अपने ट्वीट में भाजपा को एक ईमानदार और पारदर्शी पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि जब तक सबूत न हों तब तक किसी पर आरोप नहीं लगाने चाहिए। हालांकि सिन्हा ने एक ट्वीट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह निजी तौर पर अरविंद केजरीवाल की विश्वसनीयता और समाज के प्रति प्रतिबद्धता को लेकर उनका आदर करते हैं।

सिन्हा के ट्वीट के बाद सुशील ने इस पर कड़ा ऐतराज जताते हुए जमकर हमला बोला। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे, उसके बचाव में बीजेपी के 'शत्रु' कूद पड़े।”  साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया, “यह जरूरी नहीं है कि शख़्स जो मशहूर है उस पर ऐतबार किया जाए, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाए।”

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव पर पिछले दिनों बेनामी संपत्ति को लेकर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। वहीं अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उनकी सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने मोर्चा खोल रखा है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement