Advertisement

छुट्टियां मनाने शिमला पहुंचे राहुल, ढाबे पर खाए नूडल्स

पांच राज्यों में हुए चुनाव के लिए लगातार प्रचार और तीन राज्यों में सरकार बनाने के लिए माथापच्ची करने...
छुट्टियां मनाने शिमला पहुंचे राहुल, ढाबे पर खाए नूडल्स

पांच राज्यों में हुए चुनाव के लिए लगातार प्रचार और तीन राज्यों में सरकार बनाने के लिए माथापच्ची करने के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी थकान उतारने की कवायद कर रहे हैं। वे अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके बच्चों के साथ छुट्टी मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के शिमला पहुंचे हैं।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, कांग्रेस के एक स्थानीय नेता ने बताया कि प्रियंका के साथ राहुल मंगलवार को सड़क मार्ग से शिमला पहुंचे। वह छराबरा में प्रियंका का निर्माणाधीन मकान देखने भी गये। उन्होंने बताया कि रास्ते में वे सोलन जिले में एक ढाबे पर कुछ मिनट के लिए रूके और चाय नाश्ता किया। यहां उन्होंने प्रियंका और उनके बच्चे मिराया और रेहान के साथ नूडल्स भी खाए।

खबर पाकर कुछ स्थानीय कांग्रेस नेता और महिलाएं भी वहां पहुंचे। उन्होंने यहां लोगों से बातचीत की और राजनीतिक फीडबैक भी लिया। वे सोलन में करीब आधा घंटा रुके और फिर शिमला की ओर रवाना हो गए। स्थानीय नेता के अनुसार राहुल ने उनसे कहा कि ‘वह हिमाचल के एक निजी दौरे पर आए हैं। कांग्रेस नेता ने बताया कि राहुल, प्रियंका और उनके बच्चे छराबरा के एक होटल में रूके हुये हैं।

बता दें कि पिछले दिनों पांच राज्यों मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना में हुए चुनावों में कांग्रेस ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकार बना ली है। इससे पहले राहुल ने इन पांच राज्यों में 1 नवंबर से 5 दिसंबर तक 60 से ज्यादा सभाएं और रोड शो किए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad