Advertisement

सीएम योगी ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। कल वे केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली, ऊर्जा मंत्री पियूष गोयल और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से भेंट किए थे।
सीएम योगी ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भेंट करने  7 लोक कल्याण मार्ग पहुंचे । इसके अलावा वे नितिन गडकरी समेत अन्य मंत्रियों और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मिल सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ के बीच 1 घंटे से ज्यादा बैठक चली। योगी आदित्यनाथ ने योग दिवस की तैयारियों को लेकर प्रधानमंत्री को जानकारी दी। योग दिवस को लेकर लखनऊ में योगी की निगरानी में भव्य आयोजन की तैयारी की जा रही है। 20 और 21 जून को पीएम मोदी लखनऊ में प्रवास करेंगे। इसके अलावा वे यूपी के विकास योजनाओं के साथ किसानों के मुद्दों पर प्रधानमंत्री से चर्चा की।

योगी आदित्यनाथ रविवार दोपहर  2 बजे के करीब दिल्ली आए। माना जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के बजट को लेकर वे केन्द्रीय मंत्रियों से चर्चा करेंगे। सूत्रों के मुताबिक वे रविवार को ऊर्जा मंत्री पियूष गोयल और वित्त मंत्री अरूण जेटली से भेंट किए। वहीं वे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात किए।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad