Home » राजनीति » राष्ट्रीय दल » छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने दाखिल किया नामांकन पत्र, योगी भी रहे मौजूद

छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने दाखिल किया नामांकन पत्र, योगी भी रहे मौजूद

OCT 23 , 2018

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को छत्तीसगढ़ पहुंचे। वह यहां के मुख्यमंत्री रमन सिंह के नामांकन में शामिल होने पहुंचे थे। उनके यहां पहुंचने पर रमन सिंह के घर में उनका स्वागत किया गया। रमन सिंह, उनकी पत्नी और बेटे ने योगी आदित्यनाथ के पांव छूकर आशीर्वाद लिया। सीएम रमन सिंह ने योगी की मौजूदगी में राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र भरा।

योगी को भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में हो रहे चुनाव प्रचार में स्टार प्रचारक बनाया है। योगी ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की। इससे पहले एयरपोर्ट पर उतरते ही योगी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, 'मुझे बहुत ही खुशी हो रही है कि मुझे छत्तीसगढ़ आने का मौका मिला। रमन सिंह के कार्यकाल के दौरान प्रदेश में बहुत अच्छे काम हुए। एक बार फिर से छत्तीसगढ़ में भारी बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी।'

इस सीट पर कांग्रेस ने सीएम रमन सिंह के खिलाफ अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला को मैदान में उतारा है। कांग्रेस ने पहले चरण के लिए 18 सीटों में से 12 नाम पहले ही जारी कर दिए थे। बाकी बचे छह नामों का ऐलान सोमवार की शाम किया गया, जिसमें करुणा शुक्ला का नाम था। पहले चरण के चुनाव 12 नवंबर को होने वाले हैं।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.