Advertisement

सीबीआई की छापेमारी पर पी चिदंबरम का ट्वीट, बोले- कुछ मिला तो नहीं, लेकिन टाइमिंग काफी दिलचस्‍प है

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे और लोकसभा सांसद कार्ति चिदंबरम के मुंबई, चेन्नई और...
सीबीआई की छापेमारी पर पी चिदंबरम का ट्वीट, बोले- कुछ मिला तो नहीं, लेकिन टाइमिंग काफी दिलचस्‍प है

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे और लोकसभा सांसद कार्ति चिदंबरम के मुंबई, चेन्नई और तमिलनाडु के शिवगंगा स्थित परिसरों पर सीबीआई ने छापेमारी की है। इसको लेकर कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने निशाना साधा है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता चिदंबरम ने ट्वीट कर लिखा, "सीबीआई की एक टीम ने चेन्नई में मेरे आवास और दिल्ली में मेरे आधिकारिक आवास की तलाशी ली है। टीम ने मुझे एक प्राथमिकी दिखाई, जिसमें मेरा नाम आरोपी के रूप में नहीं था। तलाशी के लिए पहुंची टीम को कुछ नहीं मिला और उन्होंने कुछ भी जब्त नहीं किया।"

इस दौरान चिदंबरम ने छापेमारी करने वाली की टीम की टाइमिंग पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि इसकी टाइमिंग भी काफी दिलचस्‍प थी। उधर, कार्ति चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए कहा कि यह (सीबीआई की कार्रवाई) कितनी बार हुआ है, मैं गिनती भी भूल गया हूं। इसका एक रिकॉर्ड होना चाहिए।

बता दें कि सीबीआई कार्यालय ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि चेन्नई में कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम के आवास पर पुलिस की मौजूदगी है। सीबीआई उनके खिलाफ चल रहे मामले के सिलसिले में उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad