Advertisement

हेमा मालिनी के एक मिनट में सीएम बनने वाले बयान पर सोशल मीडिया गरम

ड्रीम गर्ल के नाम से प्रसिद्ध अदाकारा और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि वह चाहें तो एक मिनट में...
हेमा मालिनी के एक मिनट में सीएम बनने वाले बयान पर सोशल मीडिया गरम

ड्रीम गर्ल के नाम से प्रसिद्ध अदाकारा और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि वह चाहें तो एक मिनट में मुख्यमंत्री बन सकती है, लेकिन उनका मन नहीं है।  

हेमा के इस बयान के बाद लोगों की अजब-गजब प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। ट्विटर पर लोग इस बयान को लेकर मजे लेते हुए दिख रहे हैं।

ट्विटर पर आमिर किरमानी नाम के एक यूजर ने लिखा है, “टीवी पर बचपन से विज्ञापन देखते चले आये हैं कि दो मिनट में सिर्फ मैगी बनती थी। लेकिन बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का कहना है कि वो चाहें तो दो मिनट में मुख्यमंत्री बन सकती हैं। हेमा ने ये बात राजस्थान के बांसवाड़ा में कही, वैसे भाजपा में सब कुछ संभव है, कोई भी,कभी भी,कुछ भी बन सकता है।”

धुएंधार नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा, “हेमा मालिनी ने कहा है कि वो चाहें तो एक मिनट में सीएम  बन सकती हैं। मैं आजतक सिर्फ मैगी को ही ओवरकॉन्फिडेंट समझता था।”

पवन नाम के एक यूजर ने ट्वीट कर कहा कि हेमा मालिनी ने बोला है वो जब चाहें तब सीएम बन सकती हैं। लगता है कि उनकी डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा से बात हो चुकी है!

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मथुरा से बीजेपी सांसद सिने अभिनेत्री ने बांसवाड़ा प्रवास के दौरान यह बात उस वक्त कही, जब उनसे पूछा गया कि यदि उन्हें मौका मिले तो क्या वह मुख्यमंत्री बनेंगी। इस पर हेमा मालिनी ने कहा, “मुझे इसका शौक नहीं है। यदि मैं बनना चाहूं तो मैं एक मिनट में बन सकती हूं लेकिन इससे मैं बंध जाऊंगी और इससे मेरा फ्री मूवमेंट रुक जाएगा।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad