Advertisement

बसपा नेता के बिगड़े बोल, कहा- चुनाव में भाजपाइयों को दौड़ा-दौड़ाकर मारेंगे, वीडियो वायरल

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। बीते दिनों उत्तर प्रदेश की दो...
बसपा नेता के बिगड़े बोल, कहा- चुनाव में भाजपाइयों को दौड़ा-दौड़ाकर मारेंगे, वीडियो वायरल

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। बीते दिनों उत्तर प्रदेश की दो बड़ी पार्टियों समाजवादी-पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी ने गठबंधन कर आगामी आम चुनाव में केंद्र शासित बीजेपी को शिकस्त देने के लिए अपना पहला कदम बढ़ाया। बसपा-सपा के इस चुनावी गठबंधन के बाद कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। यह उत्साह इस चरम पर पहुंच गया है कि जोश में आकर ये कुछ भी बोल रहे हैं।

दरएसल, बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन पर आयोजित समारोह में पार्टी के नेता विजय कुमार की जुबान गठबंधन के उत्साह में फिसल गई। उन्होंने कहा कि अब सपा-बसपा साथ हैं। चुनाव में भाजपा का सफाया तय है। चुनाव बाद सपा और बसपा के कार्यकर्ता भाजपा वालों को सड़क पर सबक सिखाएंगे।

बसपा नेता ने मंच से भाजपा को दी धमकी

मंगलवार को मायावती का 63वां जन्मदिन था, इस संबंध में प्रदेश में सपा-बसपा के एक होते ही दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने कई जगह बसपा सुप्रीमो का जन्मदिन एक साथ मनाया। मुरादाबाद में इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए बसपा नेता विजय यादव ने भाजपा को मंच से धमकी भी दे डाली। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विजय यादव ने मंच से कहा कि इन बीजेपी वालों को तो दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे। घबराने की जरूरत नहीं है। आज इन्हें नानी याद आ गई होगी, मरी हुई नानी कि एसपी-बीएसपी एक हो गई।

पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक पर साधा निशाना

अंबेडकर पार्क में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर बसपा नेता विजय यादव अति उत्साहित हो गए। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक पर निशाना साधा। भीड़ ने तालियों से उत्साह बढ़ाया तो यहां तक बोल गए कि चुनाव के बाद सपा-बसपा के कार्यकर्ता भाजपा कार्यकर्ताओं को सड़क पर सबक सिखाएंगे।

बसपा नेता के इस बोल से मंच पर बैठे कई बसपाई और सपाई नेता असहज हो गए, लेकिन पूर्व विधायक के चेहरे पर कोई शिकन नहीं दिखी। इस दौरान बसपा नेता विजय यादव ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को सिर्फ गांधी दिया है तो बीजेपी ने देश को सिर्फ मोदी दिया है।

यहां देखें बसपा नेता का वायरल वीडियो-

दोनों पार्टियों ने साथ मिलकर मायावती का जन्मदिन और गठबंधन का जश्न मनाया

बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाल ही में प्रेस कांफ्रेंस कर घोषणा करते हुए कहा था कि वे आगामी आम चुनाव एक साथ मिलकर लड़ेंगे। इसके बाद ही मायावती के जन्मदिन के मौके पर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने साथ मिलकर मायावती का जन्मदिन और गठबंधन का जश्न मनाया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad